--Advertisement--

भास्कर संवाददाता| आष्टा

Sehore News - भास्कर संवाददाता| आष्टा पुलिस ने फिर से एक दर्जन से अधिक चोरी की गई बाइक जब्त की है। गुरुवार को हुई इस कार्रवाई...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:20 AM IST
भास्कर संवाददाता| आष्टा
भास्कर संवाददाता| आष्टा

पुलिस ने फिर से एक दर्जन से अधिक चोरी की गई बाइक जब्त की है। गुरुवार को हुई इस कार्रवाई में बाइक व लकड़ी चोर सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे 29 नग सागौन की सिल्ली व 13 बाइक भी बरामद की गई हैं। नगर में पिछले कई दिनों से बाइक चोरी की वारदाते हो रही हैं।

बाइक चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देशित भी किया था। टीआई बीडी बीरा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ कंजर गिरोह के बदमाश चोरी की हुई बाइक को अवैध सागौन का व्यापार करने वालों को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध हाईवे स्थित कोठरी में जवानों को तैनात किया था।

कोठरी की आरे से आ रहे दो बाइक चारों को गिरफ्तार किया: इस बीच कोठरी की तरफ से दो बाइक चोर कंजर अर्जुन उर्फ साबिर पुत्र सागर कंजर निवासी पीपलरावां जिला देवास तथा राहुल पुत्र राजाराम कंजर निवासी पिपलरावां को दो बाइकों के साथ पकड़ा। इसमें से एक बाइक सीहोर कोतवाली इलाके से चुराई गई थी तथा दूसरी बाइक को इंदौर से चुराई गई थी।

आष्टा, सीहोर, शाजापुर, इंदौर और भोपाल से चुराई गई थीं बाइक: आरोपियों से 13 बाइक जो आष्टा, सीहोर, देवास, शाजापुर, इंदौर, भोपाल आदि शहरों से चोरी की गई हैं बरामद की गई। आरोपी कंजर पुलिस रिमांड पर हैं इनसे पूछताछ की जा रही है। इनसे और भी चोरी की बाइक के मिलने की संभावना है। उक्त कार्रवाई में डीएस जादौन, राजेश यादव, लोकेश निवारे, विजय कोठारी, नागेंद्र शर्मा, सायबर सेल के शैलेंद्र तोमर, संजय, ज्ञान सिंह, शिवराज, जितेंद्र, अंबूनाथ, मुबारक खां आदि की भूमिका रही।

X
भास्कर संवाददाता| आष्टा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..