--Advertisement--

दो दिन नहीं चलेगी बसे, ट्रेन से करिए अपना सफर

Sehore News - गुरुवार को नगर के बस स्टैंड पर आने-जाने वाले लोगों की सुबह से शाम तक भीड़ लगी रही। यात्री बसों में भीड़ होने के कारण...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:25 AM IST
दो दिन नहीं चलेगी बसे, ट्रेन से करिए अपना सफर
गुरुवार को नगर के बस स्टैंड पर आने-जाने वाले लोगों की सुबह से शाम तक भीड़ लगी रही। यात्री बसों में भीड़ होने के कारण लोगों को खड़े-खड़े ही यात्रा करना पड़ी। शुक्रवार और शनिवार को अधिकतर बसें नहीं चलेंगी। इससे भी लोगों को खासी परेशानी होगी। ऐसे में लोगों को ट्रेन में सफर करना पड़ेगा।

होली पर्व को लेकर बसों में भीड़ हो रही है। धुलेंडी के दिन ग्रामीण क्षेत्रों में जाने वाली बसों का आवागमन बंद रहता है जिसके चलते अपने रिश्तेदारों के यहां गमी या फिर अपने घर जाने वाले लोगों की शनिवार व रविवार को काफी भीड़ रही। दिनभर बस स्टैंड पर भीड़ लगी रही। इसमें सबसे ज्यादा महिलाएं थीं। इसके चलते बसों में भी भीड़-भाड़ का माहौल रहा और लोगों को खड़े-खड़े ही यात्रा करना पड़ी। ग्रामीण क्षेत्रों में चलने वाली बसों में तो बस की छतों पर भी सवारियों को बैठाकर ले जाया जा रहा है। शुक्रवार को सभी बसें और छोटे यात्री वाहन बंद रहेंगे। शनिवार को जरूर कुछ बसें अपने निर्धारित रूट पर फिर से चालू हो जाएंगी।

X
दो दिन नहीं चलेगी बसे, ट्रेन से करिए अपना सफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..