• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news atul39s half century junior lions beat udaan academy by 40 runs

अतुल का अर्द्धशतक, जूनियर लायंस ने उड़ान अकादमी को 40 रन से हराया

Sehore News - राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा का सेमीफाइनल मुकाबला आज उत्सव क्लब आष्टा ने सीहोर कोल्ड को हराया शहर के...

Feb 04, 2020, 09:05 AM IST
Sehore News - mp news atul39s half century junior lions beat udaan academy by 40 runs
राज्य स्तरीय क्रिकेट स्पर्धा का सेमीफाइनल मुकाबला आज

उत्सव क्लब आष्टा ने सीहोर कोल्ड को हराया

शहर के बीएसआई पर जारी गेंदालाल राय स्मृति राज्य स्तरीय क्रिसेंट क्रिकेट ट्राफी के अन्य क्वार्टर फाइनल में सीहोर कोल्ड ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 157 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्सव क्लब आष्टा के बल्लेबाज तरुण ने 92 रनों की शानदार पारी खेली और सीहोर कोल्ड को चार विकेट से हराया।

आज होगा सेमीफाइनल: मंगलवार को सुबह 11 बजे से प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल उत्सव क्लब आष्टा और जूनियर लायंस सीहोर के बीच खेला जाएगा।

सीहोर|बीएसआई मैदान पर खेली जा रही राज्य स्तरीय क्रिसेंट क्रिकेट ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को जूनियर लायंस के अतुल कुशवाह के दोहरे प्रदर्शन 42 गेंदों पर 4 छक्कों की मदद से 74 रनों की अर्द्धशतकीय परी और चार विकेट की बदौलत उड़ान अकादमी भोपाल को 40 रनों से हराया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

प्रतियोगिता के पहले क्वार्टर फाइनल में जूनियर लायंस सीहोर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया। उड़ान अकादमी भोपाल की ओर से गेंदबाजी करते हुए नवीन नागले, सचिन वर्मा ने 2-2 विकेट लिए। आदित्य गौर, सलमान ने 1-1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उड़ान अकादमी की टीम 130 रन पर ढेर हो गई। इस बीच क्रिस मल्होत्रा 60 रन, सचिन वर्मा 22 रन और राहुल पिल्लाई ने 16 रनों की पारी खेली। जूनियर लायंस की ओर से गेंदबाजी करते हुए स्पिनर अतुल कुशवाहा और विशांक शिंदे ने चार-चार विकेट लिए। इसके अलावा गौरव पिचोनिया और मयंक जैन ने 1-1 विकेट चटकाया।

X
Sehore News - mp news atul39s half century junior lions beat udaan academy by 40 runs

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना