सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन

Sehore News - प्रदेश की कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी व किसानों की समस्याओं को लेकर मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
Jawar News - mp news bjp workers gave memorandum in protest against the government39s promise
प्रदेश की कांग्रेस सरकार की वादा खिलाफी व किसानों की समस्याओं को लेकर मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहा गया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों के साथ छल किया जा रहा है। उसने जो घोषणा की थी कि किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ करने की वह भी आज तक नहीं हुआ। केंद्र से मिले एक हजार करोड़ रुपए भी किसानों के खातों में नहीं डाले जा रहे हंै। साथ ही किसानों को प्रधानमंत्री सम्मान निधि की राशि भी अभी तक नहीं मिली है। वहीं इस समय किसान खेतों में सिंचाई कर रहे हंै, लेकिन गेहूं की फसल में छिड़काव के लिए यूरिया खाद नहीं मिल रहा है। ऐसी अनेक समस्याओं को लेकर मंगलवार को भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार र|ेश श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया। इसके पहले सभी कार्यकर्ता रैली के रुप में तहसील कार्यालय पहुंचे थे। रैली में शामिल कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। ज्ञापन देने वालों में भाजपा नेता बाबूलाल पटेल, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र केशव, विक्रम ंिसंह, जय सिंह, संजय अजमेरा, कल्याण सिंह, खुमान सिंह, कुमेर सिंह, शिवम सोनी, मदन विश्वकर्मा, भीम सिंह, मनोज वैघ, धर्मेंद्र सिंह, दयाराम परिहार, बिजेंद्र सिंह, विरेंद्र सिंह, फूल सिंह मालवीय, संतोष जैन, हरेन्द्र विश्वकर्मा, सलीम खान, मान सिंह, चेतन सिंह, संजय खाडी, अरविंद सिंह, दशरथ सिंह, पुष्पेंद्र ठाकुर, हेमंत गोयल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया।

X
Jawar News - mp news bjp workers gave memorandum in protest against the government39s promise
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना