नगर और गांवों में बीएसएनएल सुविधा में नहीं हो रहा सुधार

Sehore News - आष्टा | बीएसएनएल के अधिकारियों की लापरवाही से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में लैंडलाइन हर कभी ठप हो जाते हैं। जिससे...

Nov 11, 2019, 06:31 AM IST
आष्टा | बीएसएनएल के अधिकारियों की लापरवाही से नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में लैंडलाइन हर कभी ठप हो जाते हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। यहीं कारण है कि आष्टा, सिद्दीकगंज व जावर थानों के लैंडलाइन फोन भी हर कभी खराब हो जाते हैं। थानों के महत्वपूर्ण नंबर होने के कारण आमजन किसी घटना की सूचना भी थाने में नहीं कर पाते हैं। क्योंकि अधिकांश लोगों के पास पुलिस अधिकारियों के नंबर नहीं होते हैं। इसके बाद भी बीएसएनएल के अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं। यहीं कारण है कि नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में लैंडलाइन के उपभोक्ताओं की संख्या में लगातार गिरावट बनी हुई है। इसी तरह मोबाइल के नेटवर्क में यहीं समस्या बनी रहती है। नगर में ही इसके नेटवर्क नहीं मिल पाता है।

चार्टड बस स्टैंड पर लोडिंग वाहनों का कब्जा

आष्टा | शासन ने भोपाल से इंदौर के बीच चार्टड बसों का आवागमन चालू किया है। उसके लिए नगर के अलीपुर ब्लाक कांप्लेक्स में बसों के खड़े होने के लिए स्थान निर्धारित किया है। यहां पर भी अब अतिक्रमण होना शुरू हो गया है। सुबह के समय तो यहां पर लोडिंग ट्रक व मिनी ट्रक खड़े हो जाते हैं। इस कारण बसों को प्लेट फार्म पर लगने में परेशानी भी होती है। रूपेश सिंह ने बताया कि जनपद पंचायत ने यहां पर कांप्लेक्स बनाया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना