पुराने बस स्टैंड पर बसों के प्रतिबंध से बस मालिकों ने दी हड़ताल की चेतावनी

Sehore News - पुराने बस स्टैंड पर बसों के प्रतिबंध से बस मालिकों ने दी हड़ताल की चेतावनी भास्कर संवाददाता| रेहटी नगर परिषद और...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:25 AM IST
Rehati News - mp news bus bans on bus stop bus owners warned of strike
पुराने बस स्टैंड पर बसों के प्रतिबंध से बस मालिकों ने दी हड़ताल की चेतावनी

भास्कर संवाददाता| रेहटी

नगर परिषद और पुलिस प्रशासन ने पुराने बस स्टैंड पर बसें खड़ी करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। प्रतिबंध के बाद बस मालिकों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं दूसरे ओर पुराने बस स्टैंड पर फल विक्रेता हाथ ठेले पर अपनी दुकानें लगाते थे। उन्हें भी पुराने बस स्टैंड से हटाकर नए बस स्टैंड पर खड़ा करने के निर्देश दिए हैं। इस पर फल विक्रेताओं ने नए बस स्टैंड पर न जाने के विरोध में रविवार को दुकानें नहीं लगाई। साथ ही उन्होंने एक मत होकर भूख हड़ताल की चेतावनी भी नगर परिषद को दी।

नए बस स्टैंड पर नहीं होगा धंधा : फल विक्रेताओं को नए बस स्टैंड पर अपने हाथ ठेले खड़ा करने के निर्देश दिए गए हैं। इस फल विक्रेताओं ने विरोध किया है। फल विक्रेता भुवनेश केवट, द्वारका साहू, मंगल चौहान, ओम केवट, विकास केवट, रोहित केवट, बट्टू खां, शंभुदयाल केवट का कहना है कि नगर के पुराने बस स्टैंड पर ही हमारे ठेले खड़े किए जाएं। नए बस स्टैंड नगर के बाहर है यहां पर हमारा धंधा नहीं चलेगा। इससे हमें काफी नुकसान होगा। इसलिए हमें पुराने बस स्टैंड पर ही ठेला लगाने की अनुमति होना चाहिए। यदि अनुमति नहीं मिली तो हम भूख हड़ताल करेंगे।

बस मालिकों में भी आक्रोश : इंदिरा बस सर्विस के मालिक मुकेश मेहता, चौहान बस सर्विस के मालिक अनेक सिंह चौहान, कंडेक्टर तेज सिंह चौहान, कुलदीप ठाकुर, ओपी आजाद ने बताया कि हम नए बस स्टैंड पर बस खड़ी करने का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन पुराने बस स्टैंड इतना समय मिलना चाहिए कि बस में से सवारी उतर व बैठ सके।

X
Rehati News - mp news bus bans on bus stop bus owners warned of strike
COMMENT