• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Ashta News mp news collector had to appeal from ayodhya to maintain peace without mike

कलेक्टर को बिना माइक से ही करना पड़ी अयोध्या फैसले पर शांति बनाए रखने की अपील

Sehore News - अयोध्या मामले में चाहे फैसला कुछ भी आए उसमें हमें शांति बनाए रखना है। यहां का जो तानाबाना है वह इतना मजबूत है जिससे...

Nov 06, 2019, 06:31 AM IST
Ashta News - mp news collector had to appeal from ayodhya to maintain peace without mike
अयोध्या मामले में चाहे फैसला कुछ भी आए उसमें हमें शांति बनाए रखना है। यहां का जो तानाबाना है वह इतना मजबूत है जिससे किसी तरह की अप्रिय स्थिति नहीं बनेगी। आज से संपूर्ण जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है जो 15 दिसंबर जारी रहेगी। जो हमारी दैनिक दिनचर्या है यदि वह बनी रही तो किसी प्रकार के झूठ, भ्रम को या अशांति फैलाने वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे।

यह बातें मंगलवार को जनपद पंचायत में आयोजित शांति समिति की बैठक में कलेक्टर अजय गुप्ता ने कहीं। कलेक्टर श्री गुप्ता ने कहा कि हमारी जो दिनचर्या है जिसमें हम काम पर जा रहे हैं। उसमें किसी तरह की रोकटोक नहीं है। फैसला चाहे कुछ भी आए। वह आजादी हमारी बनी रही तो मैं आपको आश्वस्त कराता हूं कि इस तरह की स्थिति नहीं बनेगी। यदि बनी भी तो प्रशासन सख्ती से निपटेगा। प्रशासन पर भरोसा रखे। कोई भी अफवाह सोशल मीडिया से आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। सभी सीहोर जिले के लोगों कसे विश्वास दिलाता हूं कि सीहोर शांति का टापू था ओर रहेगा। जो आगे भी बना रहेगा। वहीं एसपी एसएस चौहान ने कहा कि कोर्ट का निर्णय जो भी आए उसे सभी मान्य करें। इस मामले को लेकर आपसी सदभाव को नहीं बिगाड़े। सोशल मीडिया पर भी पूरी नजर रखी जा रही है। यदि साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसे कुचला जाएगा।

जनपद सभागृह में रखी गई शांति समिति की बैठक

जनपद सभागृह में रखी गई शांति समिति की बैठक।

अधिकारियों को सुनने में आई परेशानी

जनपद पंचायत सभागृह में खराब माइक के बावजूद उसे पूरी मीटिंग के दौरान नहीं बदला गया। इस कारण जिले के दोनों मुखियाओं की बातें शांति समिति के सदस्यों को सुनने में परेशानी आई। वहीं जिन सदस्यों ने कलेक्टर व एसपी के समक्ष अपनी बातें रखीं वह भी खराब माइक की आवाज के कारण समझ नहीं आ रही थी। बैठक को एसडीएम अंजू अरूण कुमार, एसडीओपी विरेंद्र मिश्रा, शहर काजी फजले बारी आरिफ, जनपद पंचायत अध्यक्ष बल बहादुर सिंह भगतजी, हिउस अध्यक्ष रूपेश राठौर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष इदरीश मंसूरी, कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष भैया एमपी, जाहिद गुडडू, एचआर परमाल, जनपद उपाध्यक्ष सौभाल सिंह मुगली, कुशलपाल लाला आदि ने संबोधित किया।

X
Ashta News - mp news collector had to appeal from ayodhya to maintain peace without mike
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना