फाइल पर हस्ताक्षर नहीं होने पर जनसुनवाई में एसडीएम की शिकायत

Sehore News - सीहोर | मंगलवार को जनसुनवाई में आवेदन देकर मांग की गई है कि एसडीएम कार्यालय में पेंडिंग पड़ी फाइलों पर हस्ताक्षर...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
Sehore News - mp news complaint of sdm in public hearing for not signing the file
सीहोर | मंगलवार को जनसुनवाई में आवेदन देकर मांग की गई है कि एसडीएम कार्यालय में पेंडिंग पड़ी फाइलों पर हस्ताक्षर नहीं हो पा रहे हैं। एसडीएम को इसके लिए समय नहीं मिल रहा है। इसलिए उन्हें एक दिन का अवकाश देने की मांग कलेक्टर से की गई है।

सुभाष नगर स्टेशन रोड निवासी सुनील वर्मा ने जनसुनवाई में आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि प्रार्थी मंजू शर्मा प|ी महेश कुमार शर्मा से जमीन खरीदी है लेकिन तहसील अभिलेख रिकार्ड दुरुस्त नहीं है। इसी के चलते भूमि से संबंधित कार्य में परेशानी हो रही है। कंप्यूटर रिकार्ड में खसरा खतौनी दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। पूरी कार्रवाई होने के बाद केवल एसडीएम के हस्ताक्षर के लिए कार्यालय में फाइल रुकी हुई है। समय नहीं मिल पाने से फाइल पर हस्ताक्षर नहीं हो पा रहे है। आवेदक महिला राऊ इंदौर में निवास करती है। उनके पति दाहोद रेलवे पुलिस में कार्यरत हैं। इससे मैं इस प्रकरण की कार्रवाई प्रतिनिधि के रूप में देख रहा हूं। आवेदक ने कलेक्टर से रिकार्ड कम्प्यूटर में दुरुस्त करने की मांग की है।

X
Sehore News - mp news complaint of sdm in public hearing for not signing the file
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना