रिवर्स आ रहे डंपर ने खड़ी मिनी बस को टक्कर मारी, 12 लोग घायल

Sehore News - देलाबाड़ी घाट पर खड़ी एक मिनी बस को रेत से भरे डंपर ने घाट पर नहीं चढ़ पाने से रिवर्स आने में टक्कर मार दी। टक्कर से...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:05 AM IST
Rehati News - mp news dumpers coming back from the reverse collided with a standing mini bus 12 people injured
देलाबाड़ी घाट पर खड़ी एक मिनी बस को रेत से भरे डंपर ने घाट पर नहीं चढ़ पाने से रिवर्स आने में टक्कर मार दी। टक्कर से मिनी बस पलट गई। इससे मिनी बस में बैठे करीब 12 से अधिक यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से औबेदुल्लागंज अस्पताल पहुंचवाया गया। रेहटी पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंडीदीप से मां विजयासन के दर्शन के लिए 24 से अधिक लोग सलकनपुर अाए थे। जब वे दर्शन कर लौट रहे सुबह 11.30 बजे के करीब देलाबाड़ी घाट पर बस को खड़ी कर सलकनपुर से लाए हुए नारियल फोड़ रहे थे। तभी रेत से भरा एक डंपर औबेदुल्लागंज से रेहटी की तरफ जा रहा था। डंपर भरा होने के कारण घाट पर चढ़ नहीं पाया और रिवर्स आने के कारण बस से टकरा गया। टक्कर से मिनी बस पहल गए और इसमें बैठे करीब 12 से अधिक लोगों को चोटें आईं। घायलों को 108 की मदद से औबेदुल्लागंज अस्पताल भर्ती कराया गया। रेहटी पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है।

X
Rehati News - mp news dumpers coming back from the reverse collided with a standing mini bus 12 people injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना