उत्कृष्ट कर्मचारी को मिलना चाहिए सम्मान यह उनका अधिकार बनता है: राज्यश्री कटारे

Sehore News - छोटे कर्मचारी सम्मान पाकर हुए खुश, इस कदम को सभी ने सराहनीय बताया भास्कर संवाददाता| रेहटी हर विभाग में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:55 AM IST
Rehati News - mp news excellent employee should be respected it becomes his right rajashree katare
छोटे कर्मचारी सम्मान पाकर हुए खुश, इस कदम को सभी ने सराहनीय बताया

भास्कर संवाददाता| रेहटी

हर विभाग में कर्मचारी, अधिकारी एक परिवार की तरह होते हैं। कोई कर्मचारी छोटा बड़ा नहीं होता है। वह तो केवल अपने कामों से जाना जाता है और जो कर्मचारी उत्साहपूर्वक, निष्ठा से अपने काम को समय सीमा में पूरा करें तो यह उनके लिए सराहनीय कार्य होने के साथ उत्कृष्ट को सम्मान मिलना यह उनका अधिकार भी होता है।

यह बातें मंगलवार को कोलार परियोजना के विश्राम गृह में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान कोलार परियोजना उप संभाग क्रमांक 14 की एसडीओ राज्यश्री कटारे ने 24 स्थायी कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र और उनका स्वागत कर कहीं। उन्होंने कहा कि जो स्थायी कर्मचारियों ने सिंचाई राजस्व वसूली अभियान में जो लक्ष्य पूरा किया है वह पूरी तरह प्रशंसनीय है। आगे भी इसी प्रकार स्थायी कर्मचारी, पूरी निष्ठा और मेहनत से अपने काम को अंजाम देंगे, यही कामना है। उन्होंने सभी 24 स्थायईकर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। यह पहला मौका था कि जल संसाधन विभाग के कोलार परियोजना उप संभाग एसडीओ ने उत्कृष्ट कार्य पर सम्मान करने का निर्णय लिया। स्थाईकर्मी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

छोटे कर्मचारियों को सम्मानित करने पर नसरूल्लागंज से आए एसएसी संभागीय कार्यालय के नीरज शर्मा ने कहा कि एसडीओ का यह सराहनीय कदम है। छोटे कर्मचारियों को उत्कृष्ट का कार्य और उनका हक देने के लिए जो सम्मान समारोह आयोजित किया है यह विभाग के अन्य एसडीओ के लिए प्रेरणादायक साबित होगा। कार्यक्रम का संचालन उप संभाग क्रमांक 14 की स्मृति वर्मा ने किया। सम्मान समारोह आयोजित में जल संसाधन विभाग कोलार परियोजना के एसडीओ आरएन सिन्हा, एसडीओ पारस परमार, सब इंजीनियर वीके चौरसिया, आरके बारसकर, एसएस मेहर, एनआर राय, राहुल पाटिल, एमवाय खान, सन्नी अमलेरिया, अलंकार गौतम, स्मृति वर्मा थे। वहीं अमीन में बालमुकुंद तेजबार, ओमप्रकाश चतुर्वेदी, रमेश सेंगर, अरूण दुबे सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे। सम्मान समारोह में प्रशस्ति पत्र और स्वागत पाने वाले अमीन, रामविलास जाट, अनूप सिंह चौहान, रमेश मालवीय थे। उनका कहना था कि सेवा काल का यह पहला मौका है जो हमारे काम को सराहा। अच्छे काम करने के साथ छोटे कर्मचारियों का स्वागत और प्रशस्ति पत्र मिल जाए तो यह हमारी सेवा पुस्तिका में जुड़कर हमारे भविष्य के लिए काम आएगा।

X
Rehati News - mp news excellent employee should be respected it becomes his right rajashree katare
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना