• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Shayampur News mp news farmers told former cm shivraj singh the problem of not getting fertilizer

पूर्व सीएम शिवराज सिंह को किसानों ने बताई खाद न मिलने की समस्या

Sehore News - क्षेत्र के किसानों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वमुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र में खाद नहीं...

Dec 04, 2019, 10:32 AM IST
क्षेत्र के किसानों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वमुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र में खाद नहीं मिलने की समस्या से अवगत कराया। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सरकार ने यदि शीघ्र ही यूरिया उपलब्ध नहीं कराया तो आने वाले विधानसभा सत्र में इसका जवाब देना होगा। क्योंकि इसकी जवाबदारी सरकार की होती है।

मंगलवार शाम करीब 5 बजे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हाईवे से भोपाल जा रहे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता व किसानों उनसे मिले और क्षेत्र में आ रही यूरिया की कमी के बारे में बताया। किसानों ने कहा कि यूरिया की रैक नहीं लगने के कारण हमें व्यापारियों से 400 रुपए में एक बोरी खाद लेना पड़ रहा है। इस पर श्री चौहान ने किसानों को अाश्वस्त किया कि सरकार यूरिया उपलब्ध नहीं करा पाती है तो विधानसभा सत्र में इसका जवाब सरकार को देना होगा। खाद उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी सरकार की होती है।

इस दौरान लक्ष्मी नारायण पाटीदार सरपंच प्रतिनिधि, गोविंद पाटीदार विधायक प्रतिनिधि श्यामपुर, विष्णु बेलावत, अजय ठाकुर पूर्व सरपंच गुलखेड़ी, विजय हाड़ा, रामस्वरूप मालवीय, परमानंद मीणा, कृपाल दांगी, सुरेंद्र दांगी, बद्री प्रसाद पानबिहार, लालू बना पानबिहार, मुकेश मेवाड़ा पड़ियाला, रोहित प्रजापति, सुरेंद्र शर्मा, कैलाश पाटीदार, मनोज पाटीदार आदि कार्यकर्ता व किसान उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना