लगातार दूसरे दिन जारी रहा आमरण अनशन

Sehore News - नसरुल्लागंज| क्षेत्र के ग्राम लाड़कुई में अतिक्रमण एवं शासकीय भूमि पर भू-माफियाओं के कब्जे होने के बाद ग्राम के...

Dec 04, 2019, 09:47 AM IST
नसरुल्लागंज| क्षेत्र के ग्राम लाड़कुई में अतिक्रमण एवं शासकीय भूमि पर भू-माफियाओं के कब्जे होने के बाद ग्राम के अवरुद्ध विकास को लेकर शुरू हुआ आमरण अनशन सोमवार को दूसरे दिन भी लगातार जारी रहा।

दो दिन में के बाद भी धरना स्थल पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। हालांकि अनशन शुरू होने के पूर्व एसडीएम केके रावत एवं तहसीलदार प्रकाश चंद्र पांडे यहां पहुंचे थे और आमरण अनशन पर बैठने वाले ग्रामीणों से चर्चा कर उन्होंने बताया था कि इस मामले में संबंधित लोगों की पेशियां चल रही हैं और जल्द ही इनका निराकरण किया जाएगा। ग्राम के समाजसेवी कंचन सिंह ठाकुर के द्वारा ग्राम में फैले अतिक्रमण एवं वर्षों से भू माफियाओं के द्वारा शासकीय भूमियों को अपने कब्जे में लेकर ग्राम का विकास अवरूद्ध होने के बाद अपनी मांग को लेकर धरना किए जाने की चेतावनी दी गई थी।

दुर्गा दरबार में भजन संध्या के दूसरे दिन होगा भंडारा

शुजालपुर|नगर के मंडी क्षेत्र में दुर्गा दरबार में बने चिंताहरण हनुमान मंदिर पर दो दिवसीय गुरू पुण्यतिथि उत्सव मनाया जाएगा। जिसके चलते गुरू भक्त मंडल 8 दिसंबर रविवार की शाम को मंदिर में भजन संध्या का आयोजन करेगा। इसके अगले दिन सोमवार को मंदिर भव्य भंडारे का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर प्रसाद ग्रहण करेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना