देश में 5वां व प्रदेश में पहला स्थान पाने पर गूगल ने किया शिशिर का सम्मान

Sehore News - कोड टू लर्न प्रतियोगिता में बनाया था स्टडी टाइम मैनेजमेंट पर एप नसरुल्लागंज | पिछले दिनों गूगल इंडिया द्वारा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Nasrullaganj News - mp news google honors shishir on getting first place in the 5th and state of the country
कोड टू लर्न प्रतियोगिता में बनाया था स्टडी टाइम मैनेजमेंट पर एप

नसरुल्लागंज | पिछले दिनों गूगल इंडिया द्वारा आयोजित की गई कोड टू लर्न प्रतियोगिता में स्थानीय आरएसबी विद्यालय के कक्षा 10वीं के छात्र लक्ष्य शिशिर ने भाग लेकर स्टडी टाइम मैनेजमेंट विषय पर एप बनाया।

इसे गूगल द्वारा इंडिया में पांचवां तथा मध्यप्रदेश में प्रथम स्थान मिला। इस एप को विद्यार्थी अपने मोबाइल पर प्ले स्टोर से डाउनलोड कर अपने अध्ययन के समय का प्रबंधन कर सकते हैं। इस एप को बनाने में विद्यालय के कम्प्यूटर शिक्षक राहुल शर्मा ने उनका मार्गदर्शन किया। विद्यालय में प्रार्थना सभा में प्राचार्य सुतापा जायसवाल, उप प्राचार्य आरएस पंवार ने उक्त पुरस्कार दिया। इस अवसर पर लक्ष्य के पिता मारुति शिशिर द्वारा अपने भाषण में बच्चों को लगन एवं निष्ठा से कार्य कर जीवन में सफल होने की सीख दी। इंडिया में पांचवां तथा मध्यप्रदेश में प्रथम स्थान पाने पर गूगल द्वारा सम्मानित किए जाने पर विद्यालय के संचालक कुंवर सुरेंद्र सिंह भाटी तथा विद्यालय प्राचार्य सुतापा जायसवाल, उप प्राचार्य रघुवीर पंवार ने छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की।

X
Nasrullaganj News - mp news google honors shishir on getting first place in the 5th and state of the country
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना