विज्ञापन

गुलाब वाटिका में हंगामा, रात 11 बजे पुलिस ने दर्ज किया मामला

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:41 AM IST

Sehore News - गुलाब वाटिका में हंगामा, रात 11 बजे पुलिस ने दर्ज किया मामला भास्कर संवाददाता| सीहोर शनिवार दोपहर के समय पारस...

Sehore News - mp news gulab vatika ruckus at night at 11 pm police filed case
  • comment
गुलाब वाटिका में हंगामा, रात 11 बजे पुलिस ने दर्ज किया मामला

भास्कर संवाददाता| सीहोर

शनिवार दोपहर के समय पारस गुलाब वाटिका स्थित प्रभारी डीएचओ (डिस्ट्रिक हेल्थ आॅफीसर) डॉक्टर के घर जब एक महिला डॉक्टर पहुंची तो वहां रहने वाले लोगों ने इस पर आपत्ति लेते हुए बाहर से ताला लगा दिया। घर की तलाशी पर महिला डॉक्टर दिखी तो लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की। घटना की सूचना महिला डॉक्टर के पति को लगी तो वह भी वहां पहुंचा और लोगों को बताया कि उसकी प|ी जरूरी काम के कारण यहां डॉक्टर से मिलने आई है। लेकिन लोगों ने उसकी एक न सुनी और महिला डॉक्टर के पति के साथ भी जमकर मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और डॉक्टर को लेकर कोतवाली पहुंची। जबकि महिला डॉक्टर अपने पति के साथ घर चली गई। रात करीब 11 बजे डॉक्टर ने कॉलोनी के महिला और पुरष मिलाकर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पूर्व सिविल सर्जन एवं प्रभारी डीएचओ डॉ. आनंद शर्मा के घर पर उनसे मिलने एक महिला चिकित्सक पारस गुलाब वाटिका पहुंची। इस पर यहां आसपास की रहवासी महिलाओं ने इसे संदिग्ध गतिविधि मानते हुए उनके घर के दरवाजे पर बाहर से ताला डाल दिया। काफी देर तक समय तक इन महिलाओं ने यहां घर के बाहर हंगामा किया और दरवाजा तोड़ने की धमकी दी। इस दौरान यहां कॉलोनी के पुरुष भी इकट्‌ठे हो गए। इसके बाद जब डॉ. शर्मा ने दरवाजा खोला तो लोगों ने उनके पूरे घर की तलाशी ली। यहां तक कि लोगों ने घर की अलमारी और दीवान खोलकर भी चैक किए। काफी देर बाद महिला डॉक्टर छत से नीचे की तरफ उतरती दिखी तो लोगों ने डॉ. शर्मा और महिला डॉक्टर के साथ मारपीट शुरु कर दी। सूचना मिलते ही महिला डॉक्टर का पति भी मौके पर पहुंचा और लोगों को बताया कि जरूरी काम के कारण वह डॉक्टर से मिलने उनके घर मुझे बताकर आई थी। लेकिन भीड़ ने एक भी नहीं सुनी और उनके साथ भी मारपीट पर उतर आई। ऐसे में महिला डॉक्टर के पति और डॉ. शर्मा को चोटें आई हैं।

ज्वाइनिंग के लिए प्रभारी डीएचओ के घर गई थी : पीड़ित महिला डॉक्टर ने बताया कि मैं पिछले कुछ महीने से मेटरनिटी लिव पर थी, शनिवार को सीएमएचओ साहब नहीं आए थे, इसलिए डीएचओ साहब से ज्वाइनिंग के लिए बात हुई थी। उन्होंने कहा कि मैं अभी घर ही हूं, तुम चाहो तो घर पर ही आ जाओ। इसके बाद मैं अपने पति के साथ उनके घर गई थी। लेकिन मेरी बेटी छोटी है और वह घर पर रो रही थी। इसकी खबर मिलते ही मेरे पति बेटी को लेने घर चले गए। इस दौरान लोगों ने यहां घेरकर मारपीट शुरु कर दी।

X
Sehore News - mp news gulab vatika ruckus at night at 11 pm police filed case
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन