हुक्मरान अगर सत्ता में रहकर जुल्म करेंगे तो उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे

Sehore News - सीएए, एनआरसी के विरोध में धरना, महिलाओं ने संभाला मोर्चा हुकमरान सत्ता के नशे में आकर यदि जुल्म करेंगे तो उसे...

Feb 11, 2020, 06:31 AM IST
Ashta News - mp news if rulers stay in power then ruling will not tolerate it
सीएए, एनआरसी के विरोध में धरना, महिलाओं ने संभाला मोर्चा

हुकमरान सत्ता के नशे में आकर यदि जुल्म करेंगे तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह सीएए का काला कानून लाकर अब हमारी नागरिकता पर ही सवाल उठा रहे हैं। वह भूल गए हैं जब वह अंग्रेजों की जासूसी करते थे तो उनका सामना हमारे बुजुर्गों व अहले वतन के लोगों ने अपने सीने पर गोली खाकर खून बहाया है। यदि इस काले कानून को वापस नहीं लिया जाएगा जब तक पूरे देश में जगह-जगह शाहीन बाग नजर आएंगे।

ये बातें पिछले 21 दिनों से नगर के पुराना बस स्टैंड अली चौक पर चल रहे सीएए, एनआरसी व एनपीआर के विरोध में धरना प्रदर्शन में सोमवार को महिलाओं ने मोर्चा संभाला। इसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम व दलित समाज की महिलाओं ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्र सरकार व काले कानून के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महिलाओं ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि अंग्रेजों ने इस देश को तबीयत से लूटा, जुल्म ज्यादतियां कीं। इसी के बदले हिंदुस्तान की तमाम कौमों ने एकजुट होकर मुल्क को आजाद कराया। शहादत में जितने लोग शहीद हुए हैं हम उनके एहसान का बदला नहीं दे सकते। हमें चाहिए अपने देश को अपना घर समझें। हमारी बदनसीबी है कि आजादी मिलते ही देश तकसीम हुआ। हमें इससे मोहब्बत है। जिन्होंने देश को तकसीम कर पाकिस्तान बनाना था पाकिस्तान चले गए। हमें तो यहीं रहना है और देश का विकास करना है। जो लोग सत्ता के गलियारे से जुल्म करेंगे तो फिर से इंकलाब के नारे गुजेंगे। पुराना बस स्टैंड पर सीएए, एनसीआर, एनपीआर के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

सीएए, एनआरसी, एनपीआर के विरोध में सोमवार को महिलाओं ने धरना दिया।

X
Ashta News - mp news if rulers stay in power then ruling will not tolerate it

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना