• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Kalapipal News mp news in a class 74 children were sitting for examination late arrived in charge principal

एक कक्षा में 74 बच्चे बैठ कर दे रहे थे परीक्षा, देरी से पहुंचे प्रभारी प्राचार्य

Sehore News - खोकराकलां गांव में अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक द्वारा प्री बोर्ड परीक्षा निरीक्षण के दौरान एक ही कक्षा में 74...

Jan 24, 2020, 08:01 AM IST
Kalapipal News - mp news in a class 74 children were sitting for examination late arrived in charge principal
खोकराकलां गांव में अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक द्वारा प्री बोर्ड परीक्षा निरीक्षण के दौरान एक ही कक्षा में 74 बच्चे परीक्षा देते हुए मिले। जिसके बाद संबंधित प्रभारी प्राचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक ओपी कॉपी कारपेंटर ने बताया की गुरुवार को सुबह की पारी में 8 बजे से प्री बोर्ड कक्षा दसवीं की संस्कृत की परीक्षा थी। इसी दौरान निरीक्षण के लिए जब हायर सेकंडरी स्कूल खोकराकलां पहुंचे तो पाया कि एक ही कक्ष में ठूंस-ठूंस कर 74 बच्चे बैठकर परीक्षा दे रहे थे। एक बेंच पर तीन-तीन बच्चे बैठे मिले और शोरगुल हो रहा था। बच्चे एक दूसरे से चर्चा कर परीक्षा दे रहे थे। निरीक्षण के दौरान पाया कि इस परीक्षा के लिए दो अतिथि शिक्षक की ड्यूटी लगाई गई थी। प्राचार्य और अन्य जवाबदार शिक्षक में से कोई भी वहां मौजूद नहीं था। स्वयं प्राचार्य 11.20 पर कालापीपल से खोखरा पहुंचे। इस संबंध में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य राजीव महोबिया से स्कूल का टाइम पूछा गया तो उन्होंने 11 बजे का बताया जबकि स्कूल का समय 10.30 बजे नियत है।

दिया जाएगा कारण बताओ सूचना पत्र


X
Kalapipal News - mp news in a class 74 children were sitting for examination late arrived in charge principal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना