जावर | नगर के वार्ड 8 व 9 के बीच

Sehore News - जावर | नगर के वार्ड 8 व 9 के बीच नेवज नदी पर बन रही पुलिया का निर्माण ठेकेदार ने अधूरा छोड़ दिया था। पुलिया अधूरी होने के...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Jawar News - mp news jawhar between wards 8 and 9 of town
जावर | नगर के वार्ड 8 व 9 के बीच नेवज नदी पर बन रही पुलिया का निर्माण ठेकेदार ने अधूरा छोड़ दिया था। पुलिया अधूरी होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही थी। इसी के चलते लोगाें ने पुलिया का निर्माण कार्य दोबारा शुरू करने की मांग की थी। लोगों की मांग पर सीएमओ सैय्यद मकसूद अली एवं उपयंत्री दीपक बागरी ने ठेकेदार को नोटिस जारी करते हुए फोन पर चेतावनी दी की निर्माण कार्य को दोबारा शुरू करने के निर्देश दिए।

इसके बाद ठेकेदार ने पुलिया का निर्माण कार्य गुरुवार को दोबारा शुरू किया। उक्त कार्रवाई नगर परिषद अध्यक्ष शैलेष कुमार वैद्य के दिशा निर्देशानुसार की गई थी। नगर परिषद अध्यक्ष शैलेष कुमार वैद्य ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया की जनसुविधा को देखते हुए सख्त कदम उठाए और पुलिया का निर्माण कार्य शुरू कराया। बारिश से पहले पुलिया निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। जिससे की लोगों को बारिश के समय सुविधा मिलेगी। नगर परिषद मार्ग को दुरुस्त करने का कार्य भी कर रही है। जिससे आवागमन में सुविधा होगी।

X
Jawar News - mp news jawhar between wards 8 and 9 of town
COMMENT