दुष्कर्म के आरोपी को आजीवन कारावास

Sehore News - नसरुल्लागंज | दुष्कर्म के आरोपी को न्यायाधीश ने आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया। शुक्रवार को नसरुल्लागंज...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST

नसरुल्लागंज | दुष्कर्म के आरोपी को न्यायाधीश ने आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया। शुक्रवार को नसरुल्लागंज न्यायालय के प्रथम अपर एवं जिला सत्र न्यायाधीश डीआर दुबेला ने उक्त फैसला सुनाया।

मामला 5 मार्च 2016 का है। जिसमें आरोपी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया। इसकी रिपोर्ट फरियादी जीवन सिंह निवासी गोरखपुर के द्वारा नसरुल्लागंज थाने में दर्ज कराई गई। जिसमें उन्होंने यह बताया कि उसकी 12 वर्षीय पुत्री 4 मार्च 2016 को शाम 8 बजे के बाद से घर पर नहीं है। परिजनों को शक था कि उसे आरोपी भगा कर ले गया है। जिसके चलते फरियादी के द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामले की जांच की और लड़की को गांव के ही एक युवक आबिद पुत्र जहूर खान के पास बरामद किया। इस दौरान आरोपी ने बार-बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके चलते पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार किया। आबिद खां, को विभिन्न धाराओं में दोषी पाते हुए आजीवन कारावास व 65 हजार रुपए के अर्थ दंड से दंडित किया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना