पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sehore News Mp News Manhji Society Got Maharaati After Arrival Of Ila Mata Dharamsala And Fish Market Gift

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इलाई माता की महाआरती के बाद मांझी समाज को मिला धर्मशाला और फिश मार्केट का तोहफा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धपुर मांझी आदिवासी समाज ने रविवार को इलाई माता की पूजा-अर्चना की। इसके पूर्व बड़ी संख्या में समाजजनों ने वाहन रैली निकालते हुए इलाई माता के जयकारे लगाए। समारोह के दौरान नपाध्यक्ष ने समाजजनों के लिए धर्मशाला बनवाने और फिश मार्केट का काम जल्द शुरू करने की बात कही।

बड़ी संख्या में सिद्धपुर केवट मांझी समाजजन रविवार सुबह 10 बजे कोतवाली चौराहा पर एकत्रित हुए। यहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसपाल सिंह अरोरा ने धर्म ध्वजा दिखाकर चल समारोह की शुरुआत कराई। चल समारोह पान चौराहा, लीसा टॉकीज चौराहा, तहसील चौराहा होते हुए इलाई माता मंदिर पहुंचा। यहां समाजजनों ने हवन-पूजन कर महाआरती की। महाआरती के समापन पर महाप्रसादी का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर नपाध्यक्ष अमीता अरोरा और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जसपाल अरोरा अतिथि रूप में मौजूद थे। इस मौके पर श्रीमती अरोरा ने समाज के बुजुर्गों को शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि समाजजनों की आवश्यकता और मांग को देखते हुए नगर में केवट मांझी समाज के लिए धर्मशाला का निर्माण कराया जाएगा। इसके साथ ही मछुआरा समाजजनों के लिए फिश मार्केट का भी निर्माण कराने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि इसके कार्ययोजना बना ली गई है। इस मौके पर मुख्य रूप से चल समारोह अध्यक्ष ओमप्रकाश रायकवार, गेंदालाल रायकवार, मधु रायकवार, संतोष रायकवार आदि मौजूद थे।

कोतवाली चौराहे से वाहन रैली निकाली गई, समारोह में नपाध्यक्ष ने की घोषणा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें