• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news mining fund will create parks in every assembly constituency minister in charge

माइनिंग फंड से हर विधानसभा क्षेत्र में बनेगा पार्क: प्रभारी मंत्री

Sehore News - आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री। शिवराज सिंह चौहान पर तंज- कहा रोड,...

Jan 16, 2020, 09:20 AM IST
Sehore News - mp news mining fund will create parks in every assembly constituency minister in charge
आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री।

शिवराज सिंह चौहान पर तंज- कहा रोड, नाली की समस्या तो सुलझा नहीं पाए

भास्कर संवाददाता | इछावर

जिले में उपलब्ध संसाधनों से क्षेत्र का विकास कराया जा रहा है। माइनिंग फंड से प्रत्येक विधानसभा में एक अच्छा पार्क बनाया जाएगा। गोशाला निर्माण में सीहोर जिले को पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान पर लाना है। बुदनी के विधायक शिवराज सिंह चौहान से रोड, नाली और पानी की समस्या तो हल हुई नहीं लेकिन हम सीहोर जिले में हम हर समस्या का समाधान करेंगे।

ये बातें प्रभारी मंत्री आरिफ अकील ने इछावर, खेरी व पांगरा में आयोजित कार्यक्रमों के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहीं। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर अजय गुप्ता को निर्देश दिए कि हर विधानसभा में एक अच्छा पार्क बनाया जाए। इस पर कलेक्टर ने बताया कि इछावर में पार्क निर्माण के लिए लगभग 2 एकड़ भूमि अतिशीघ्र चिन्हित की जाएगी। इसके अलावा जिले में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति छात्रावासों का नवीनीकरण कराया जाएगा।

गोशाला के निर्माण में जिला रहेगा अव्वल

प्रभारी मंत्री ने कहा कि रोड, नाली और पानी की समस्या तो बुदनी के विधायक शिवराजसिंह चौहान से हल नहीं हुई। अब हम सीहोर जिले में हर समस्या का हल करेंगे। पिछली सरकार ने गो माता की अनदेखी की लेकिन हम गो माता के पालन और भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं। गो शाला निर्माण में सीहोर जिला समूचे प्रदेश में अव्वल रहेगा। कार्यक्रमों के दौरान पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल व प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव अभय मेहता ने भी अपनी बात रखी।

X
Sehore News - mp news mining fund will create parks in every assembly constituency minister in charge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना