होशंगाबाद रोड पर नर्मदा ब्रिज के पास 3-4 अन्य साथियों

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST

Sehore News - होशंगाबाद रोड पर नर्मदा ब्रिज के पास 3-4 अन्य साथियों के साथ घटना को दिया अंजाम भास्कर संवाददाता| बुदनी बुदनी...

Budani News - mp news narmada bridge near hoshangabad road has 3 4 other colleagues
होशंगाबाद रोड पर नर्मदा ब्रिज के पास 3-4 अन्य साथियों के साथ घटना को दिया अंजाम

भास्कर संवाददाता| बुदनी

बुदनी में रुपयों के लेनदेन की बात को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने ढाबा मालिक बजरंग दल के पूर्व संयोजक और विभाग गोरक्षा प्रमुख की हत्या कर दी। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह यादव श्री ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसे मांगने की बात को लेकर चार आरोपियों ने ढाबा मालिक के साथ मारपीट की। इसके बाद ढाबा मालिक ने इनका पीछा किया तो नर्मदा ब्रिज मंदिर के पास होशंगाबाद तरफ से एक बोलेरो गाड़ी आई जिसमें से आरोपियों के 3-4 साथी और उतरे और मारपीट कर प्राणघातक चोटें पहुचंाई। बाद में आरोपी भाग निकले। सूचना मिलने पर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद होशंगाबाद रेफर किया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस हत्या की वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

शुक्रवार की सुबह यादव श्री ढाबा बुदनी पर रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ विवाद हुआ। सुबह 4 बजे बाइक और एक बिना नंबर की हीरो पेशन प्रो बाइक से इमलेश राय, विष्णु शर्मा, मनीष भट्ट, पवन सिकरवार ढाबे पर आए। ये लोग पहले भी ढाबे पर आते जाते थे। इसके बाद इन्होंने खाना खाया और पैसे की बात पर सुबह 4.30 बजे ढाबा मालिक व बजरंग दल के पूर्व संयोजक सुरेश सेठ से झगड़ा होने लगा। इसी बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। इमलेश एवं विष्णु शर्मा ने किसी अन्य व्यक्ति को फोन से सूचना दी कि हमारा झगड़ा हो गया है तुम आ जाओ। इसके बाद इन चारों ने ढाबा मालिक के साथ मारपीट की और भागने लगे।

X
Budani News - mp news narmada bridge near hoshangabad road has 3 4 other colleagues
COMMENT