23 फरवरी को लोगों ने ज्ञापन दिया था जिसमें 10

Sehore News - 23 फरवरी को लोगों ने ज्ञापन दिया था जिसमें 10 दिन में समस्या का समाधान करने की चेतावनी दी थी भास्कर संवाददाता| जावर/...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:41 AM IST
Sehore News - mp news on february 23 the people gave the memorandum which included 10
23 फरवरी को लोगों ने ज्ञापन दिया था जिसमें 10 दिन में समस्या का समाधान करने की चेतावनी दी थी

भास्कर संवाददाता| जावर/ सीहोर

तीन दिन पहले जावर के गुस्साए लोगों ने पानी संकट को लेकर नगर परिषद कार्यालय के बाहर हंगामा किया था। उस समय तहसीलदार के तीन दिन में समस्या के समाधान के आश्वासन पर लोग माने थे। इसके बाद टैंकरों से पानी की टंकी को भरा जाने लगा लेकिन लोगों को पानी छह दिन में ही मिल पा रहा है। नए लगाए ट्यूबवेल से नगर तक पानी लाने के लिए ढाई हजार फीट लंबी पाइप लाइन आना था जो अभी तक नहीं आ सकी। आष्टा की बात करें तो यहां पर पार्वती नदी बंधान के सूखने के बाद बैराज से पानी लिया जा रहा है। इछावर और सीहोर में भी दो से चार दिन छोड़कर पानी मिल पा रहा है।

जिलेभर के चार शहरों और कस्बों में पानी की बड़ी समस्या है। जावर नगर में पानी की गंभीर समस्या को देखते हुए अब नप टैंकरों से टंकी भरने का काम कर रही है। टंकी से फिर नलों के माध्यम से पानी सप्लाई हो रहा है। अभी भी नगर में पांच दिन छोड़कर पानी सप्लाई किया जा रहा है। नगर में जो जल स्त्रोत थे वे एक-एक कर बंद होने लगे। निजी ट्यूबवेल के अधिग्रहण नहीं किए जाने के कारण नगर में एक माह से पीने के पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है।

X
Sehore News - mp news on february 23 the people gave the memorandum which included 10
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना