पुलवामा के शहीदों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Sehore News - देश की सेवा करते हुए आतंकी हमले में आज के दिन 14 फरवरी 2019 को शहीद हुए भारतीय सैनिकों की शहादत को शुक्रवार को लोगों...

Feb 15, 2020, 09:15 AM IST
Sehore News - mp news paid tribute to the martyrs of pulwama

देश की सेवा करते हुए आतंकी हमले में आज के दिन 14 फरवरी 2019 को शहीद हुए भारतीय सैनिकों की शहादत को शुक्रवार को लोगों द्वारा याद किया गया। इस दौरान कई जगह पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि : शुजालपुर| नगर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मंडी पुलिस चौकी के सामने किया गया। जिसमें विधायक इंदर सिंह परमार, विद्यार्थी परिषद के जिला प्रमुख दीपक परमार, राहुल परमार, राकेश परमार, सतीश गोयल,मनोज शर्मा, कमल मेवाड़ा सहित बड़ी संख्या में लोगों ने तथा परिषद के छात्रों ने पहुंचकर शहीदों की शहादत को याद करते हुए पुष्प अर्पित किए गए। इसी प्रकार से शासकीय जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में भी पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने कालेज के प्राचार्य कुसुम जाजू की अध्यक्षता में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

विजय स्तंभ पर हुआ कार्यक्रम : नसरुल्लागंज| शहीद हुए देश के जवानों को नगर के विजय स्तंभ पर युवाओं ने श्रद्धांजलि देकर याद किया। देर शाम को दुर्गा मंदिर चौराहे पर स्थित विजय स्तंभ पर नगर के युवाओं ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

गांधी चौक बाजार में हुई श्रद्धांजलि सभा : चकल्दी| गांव के गांधी चौक बाजार में शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। यहां पर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस मौके पर सुरेश चंद्र महेश्वरी, लखनलाल सोनी, सरपंच राजेश विश्वकर्मा, शामिल हुए।

माना माध्यमिक स्कूल में हुआ कार्यक्रम : बुदनी| माध्यमिक शाला माना में पुलवामा मे शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। सभा में शिक्षक हरदयाल सिंह आजाद ने बच्चों को बताया कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू श्रीनगर के पुलवामा आतंकवादी हमला हुआ था। जिसमें देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। हम उन्हें नमन करते हैं। श्रद्धांजलि सभा में वंदना तिवारी, बाबू लाल धुर्वे, रक्षा गौर उपस्थित थे।

X
Sehore News - mp news paid tribute to the martyrs of pulwama
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना