समय पर वेतन देने की मांग कर लगाए पौधे

Sehore News - सीहोर| नवागत डीईओ एसपी सिंह बिसेन को अध्यापक संवर्ग ने स्वागत कर अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। इसमें समय पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
Sehore News - mp news planted plants demanding timely pay
सीहोर| नवागत डीईओ एसपी सिंह बिसेन को अध्यापक संवर्ग ने स्वागत कर अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। इसमें समय पर शिक्षकों को वेतन दिए जाने की मांग की। इसके उपरांत कार्यालय परिसर में पौधे लगाए गए।

अध्यापक संघ के संजय सक्सेना सहित अन्य शिक्षकों ने सामूहिक रुप से नवागत डीईओ का स्वागत किया और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही उनके शीघ्र निराकरण की मांग की। डीईओ श्री बिसेन ने कहा कि जिले की शिक्षा को बेहतर बनाएंगे। सरकारी योजनाओं का लाभ हर विद्यार्थी को मिलना चाहिए। उन्होंने सीनियर शिक्षकों से अपील की है कि वह जूनियर शिक्षकों का शिक्षण कार्य में मनोबल बढ़ाए। जिले के अध्यापकों ने संवर्ग की समस्याओं के बारे में बताते हुए कहा कि प्रतिमाह वेतन देरी से आता है। इससे परेशानी होती है। क्रमोन्नति का लाभ नहीं मिला है। जबकि अन्य जिलों में दिया जा चुका है। बीएड वाले सहायक अध्यापक, वरिष्ठ अध्यापक डीएड कर चुके हैं। जिनकी सेवा पुस्तिका का अनुमोदन नहीं हो सका है। इससे छटवे वेतनमान के एरियर का भुगतान नहीं मिल सका है। जिले की अन्य समस्याओं के निराकरण की भी मांग की।

X
Sehore News - mp news planted plants demanding timely pay
COMMENT