काव्य गोष्ठी: कवियों ने रचनाओं से महात्मा गांधी को याद किया

Sehore News - सीहोर| राष्ट्रपिता महात्मागांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में जिला कांग्रेस कार्यालय में काव्यगोष्ठी का आयोजन...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:10 AM IST
Sehore News - mp news poetry symposium poets remembered mahatma gandhi with his compositions
सीहोर| राष्ट्रपिता महात्मागांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में जिला कांग्रेस कार्यालय में काव्यगोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें कवियों ने अपनी सुंदर रचनाओं व कविताओं का पाठ कर राष्ट्रपिता को याद किया।

मप्र कांग्रेस कमेटी के निर्देशन में जिला स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ता कई सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे। इसके चलते गुरुवार की देररात बस स्टैंड स्थित कांग्रेस कार्यालय में काव्यगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिला कार्यकारी अध्यक्ष नईम नवाब ने सभी अतिथियों व कवियों का सूत की माला से स्वागत किया। साथ ही मंच पर न बैठने का संकल्प लेकर इन दोनों संकल्पों के अनुपालन की शुरुआत की। महात्मा गांधी को पुष्प अर्पित कर रामधुन गाकर बापू को याद किया। कार्यक्रम का संचालन कवि ओमप्रकाश तिवारी ने किया।

आभार जिला कांग्रेस प्रवक्ता पंकज शर्मा ने माना। काव्यपाठ करने वाले कवियों में ओमप्रकाश तिवारी, सुभाष जोशी, वासूदेव जादवानी, जोरावर सिंह, लक्ष्मण चौकसे, कमलेश याज्ञिक, रामनारायण राठौर, हरीश आर्य, ब्रजेश शर्मा, विनोद पंसारी, द्वारका प्रसाद बासुरिया, दिनेश भोपाली, नीरज लोधी, सुरेश राय, पुष्पेंद्र भदोरिया, मंगलेश जायसवाल, डॉ. विजेंद्र जायसवाल आदि हैं।

X
Sehore News - mp news poetry symposium poets remembered mahatma gandhi with his compositions
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना