बारिश ने नगर व गांवों को किया तरबतर

Sehore News - शुक्रवार को दोपहर के समय तेज आंधी के साथ प्री-मानसून की बारिश ने दस्तक दी। नगर में जहां आधे घंटे तक तेज बारिश हुई...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Ashta News - mp news rain has done to the cities and villages
शुक्रवार को दोपहर के समय तेज आंधी के साथ प्री-मानसून की बारिश ने दस्तक दी। नगर में जहां आधे घंटे तक तेज बारिश हुई जिससे सड़कों से पानी बह निकला। वहीं गांवों में आंधी के कारण कई लोगों के टीनशेड हवा में उड़ते नजर आए।

शुक्रवार को नगर में सुबह से ही तेज गर्मी ओर उमस से लोगों की हालत खराब कर रखी थी। वहीं दोपहर 12 बजे से मौसम में धूप छांव की स्थिति बनने लगी थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे एकाएक तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। पहली प्री-मानसून की बारिश आने से लोगों ने जमकर पानी में नहाकर बारिश का आनंद लिया। तेज बारिश का सिलसिला करीब आधे घंटे तक चलता रहा। इसके बाद शाम पांच बजे तक बारिश रूक-रूक कर होती रही। इससे सडक़ों पर पानी भरा गया। बारिश होने से लोगों को गर्मी ओर उमस से राहत मिली है।

बापचा बरामद में ग्रामीणों के टीनशेड उड़े

बापचा में उड़ी चद्दरें

नगर में जहां आंधी कम चली तो वहीं बापचा बरामद गांव में तेज आंधी चलने से घरों की चद्दरें इधर-उधर उड़ गईं। इस दौरान कुछ पेड़ भी गिरे। वहीं बारिश भी तेज हुई जिससे गांव की सड़कें पानी से लबरेज हो गई थीं।

X
Ashta News - mp news rain has done to the cities and villages
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना