कीलों से वाहनों को पंक्चर कर लूट करने वाले गिरोह को पकड़ने पुलिस रायसेन, देवास में तलाश रही सुराग

Sehore News - 25 दिन पहले फोरलेन पर हुई थीं लूट की तीन वारदातें भास्कर संवाददाता|सीहोर 25 दिन पहले फोरलेन पर रांपी के लिए काली...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:11 AM IST
Sehore News - mp news raisen police looking for clues to rob gangs by raiding vehicles with nails searching for clues
25 दिन पहले फोरलेन पर हुई थीं लूट की तीन वारदातें

भास्कर संवाददाता|सीहोर

25 दिन पहले फोरलेन पर रांपी के लिए काली मिट्टी में कीलें लगाकर वाहनों को पंक्चर कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस अभी तक करीब 70 संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ में पुलिस को कई सुराग लगे हैं जिनसे यह कहा जा सकता है कि यह गिरोह कई जगह इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है।

सीहोर में 17 सितंबर की रात को फोरलेन पर वाहन पंक्चर होने के मामले में पुलिस अभी तक कई जिलों में पूछताछ के लिए जा चुकी है। बदमाश कच्ची सड़क पर कीलें लगा देते जिससे जब कोई वाहन उस पर से निकलता तो पंक्चर हो जाता। इसके बाद बदमाश वाहन चालक या वाहन में सवार लोगों के साथ लूट की वारदात को आसानी से अंजाम देते हैं। घटना की रात करीब 8 से 10 वाहन इसी तरह फोरलेन पर पंक्चर हुए। इनमें तीन वाहन चालक तो लूट का शिकार हुए, जबकि एक स्कार्पियो में सवार स्टंटमैन को चोटें आई थीं।

2012 में भी हुई थी इस तरह की वारदात

जिले में इस तरह से कीलों से वाहनों को पंक्चर कर लूट की वारदातों को अंजाम देने का मामला 2012 में भी हो चुका है। इस संबंध में कोतवाली टीआई अजय मिश्रा ने बताया कि कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि शीघ्र ही आरोपी पकड़ में होंगे।

X
Sehore News - mp news raisen police looking for clues to rob gangs by raiding vehicles with nails searching for clues
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना