सीहोर | मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से वचन

Sehore News - सीहोर | मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से वचन पत्र में किए गए वादे को अमलीजामा पहनाया। अब सभी वर्ग के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:36 AM IST
Sehore News - mp news sehore chief minister kamal nath promises to the people of the state
सीहोर | मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से वचन पत्र में किए गए वादे को अमलीजामा पहनाया। अब सभी वर्ग के उपभोक्ताओं को इंदिरा गृह ज्योति योजना के तहत सौ यूनिट तक की बिजली खपत करने पर बिल केवल 100 रुपए ही बिजली कंपनी को भुगतान करना पड़ेगा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व विद्युत निगरानी समिति के सदस्य महेंद्र सिंह अरोरा मिंदी ने बताया कि इंदिरा गृह ज्योति योजना 1 मार्च से लागू होगी। उक्त योजना के लागू होने के बाद जिले के लाखों उपभोक्ताओं को फायदा होगा। इस योजना के लागू करने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, नईम नबाव, राहुल यादव, पूर्व नपाध्यक्ष राकेश राय आदि ने भी सीएम का आभार माना है।

धोखाधड़ी का मामला दर्ज

रेहटी |
थाना रेहटी के अंतर्गत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में अज्ञात आरोपी ने ग्राम नयागांव रेहटी निवासी विजय सिंह पुत्र छोटेलाल लोधा उम्र 57 वर्ष के खाते से धोखाधड़ी कर 80 हजार रुपए एटीएम के माध्यम से निकाल लिए। विजय सिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला कायम कर जांच में लिया गया।

X
Sehore News - mp news sehore chief minister kamal nath promises to the people of the state
COMMENT