• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news students pay tribute to soldiers by celebrating martyr39s day in place of valentine39s day

वेलेंटाइन डे की जगह विद्यार्थियों ने शहीद दिवस मनाकर दी सैनिकों को श्रद्धांजलि

Sehore News - शासकीय चंद्रशेखर आजाद पीजी कॉलेज में शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने वेलेंटाइन डे की जगह शहीद दिवस...

Feb 15, 2020, 09:16 AM IST

शासकीय चंद्रशेखर आजाद पीजी कॉलेज में शुक्रवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने वेलेंटाइन डे की जगह शहीद दिवस कार्यक्रम आयोजित किया। कॉलेज परिसर में शहीद स्मृति दिवस कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने पुलवामा में हुए हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

छात्र नेता मनीष मेवाड़ा ने बताया कि 14 फरवरी को पिछले साल आतंकवादियों ने पुलवामा में हमला कर हमारे सैनिकों को मार दिया था। आज का दिन देश के इतिहास में काला दिन है। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने वेलेंटाइन डे के फूलों को आज ही के दिन पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजीव गुजराती श्रद्धांजलि देकर कहा कि हम यदि चैन से सांस लेते हैं तो हमारे देश के सैनिकों के कारण। वही देश के सच्चे हीरो हैं। एनएसयूआई जिला अध्यक्ष देवेंद्र ठाकुर ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को देश के इतिहास में पिछले साल नया इतिहास बना था। जिसमें हमारे जवान शहीद हुए थे। वहीं सभी छात्र-छात्राओं ने 2 मिनट का मौनधारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुस्तफा अंजुम, एनएसयूआई प्रदेश सचिव सर्वेश व्यास, सूर्यांश जादौन, अभिषेक त्यागी, सुमित नर्रे, कमलेश यादव, यश यादव आदि उपस्थित थे।

शहीदों को दी श्रद्धांजलि: युवा चेतना मंच के जिला संयोजक मानसिंह पंवार के नेतृत्व में मंच के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस मौके पर पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना