अध्यापकों ने बैठक में आंदोलन की बनाई रणनीति, 8 मांगों के निराकरण की मांग

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:36 AM IST

Sehore News - आजाद अध्यापक संघ जिला इकाई ने रविवार को आवासीय खेलकूद संस्थान मैदान पर बैठक आयोजित की। बैठक में अपनी मांगों को...

Sehore News - mp news teachers demanded to resolve the agitation 8 demands
आजाद अध्यापक संघ जिला इकाई ने रविवार को आवासीय खेलकूद संस्थान मैदान पर बैठक आयोजित की। बैठक में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन करने रणनीति बनाई। इसके बाद रैली निकालकर अध्यापक कलेक्टोरेट पहुंचे, जहां तहसीलदार सुधीर कुशवाह को मुख्यमंत्री के नाम 8 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। साथ ही 18 जनवरी तक मांगों के निराकरण की मांग की। मांगे पूरी नहीं होने पर भोपाल में आंदोलन करेंगे।

आजाद अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष शिवनारायण गौर ने बताया कि भोपाल नाका से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। प्रांतीय प्रवक्ता असलम शाह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर 8 सूत्रीय मांगों के निराकरण की मांग की। इसमें चेतावनी दी गई है कि 18 जनवरी तक ज्ञापित मांगों का निराकरण नहीं किया जाता है तो 20 जनवरी से संगठन के प्रांतीय नेतृत्व में भोपाल पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके पूर्व आजाद अध्यापकों ने आंदोलन की तैयारी को लेकर बैठक आयोजित की। ज्ञापन देने वालों में भीकम सिंह दांगी, ओमप्रकाश गौर, नसरूल्लागंज से सूरज सिंह राजपूत, सुरेश कुशवाह, जितेंद्र सगवालिया, डीपी वर्मा आदि हैं।

ये हैं अध्यापकों की प्रमुख मांगें




X
Sehore News - mp news teachers demanded to resolve the agitation 8 demands
COMMENT