गांव में नहीं है पक्की सड़क, बारिश में 14 किमी करना पड़ता है ज्यादा सफर

Sehore News - तहसीक्ष क्षेत्र के कई गांव अभी भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। क्षेत्र के 6 से अधिक ऐसे गांव भी हैं जो आज तक तहसील...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:11 AM IST
Jawar News - mp news there is no pucca road in the village 14 km in the rain has more travel
तहसीक्ष क्षेत्र के कई गांव अभी भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। क्षेत्र के 6 से अधिक ऐसे गांव भी हैं जो आज तक तहसील मुख्यालय तक पक्की सड़क से नहीं जुड़ पाए हैं। इस कारण इन गांवों के लोगों को बारिश के दिनों में 10 किमी का सफर 24 किमी का चक्कर लगाकर करना पड़ता है।

तहसील क्षेत्र में बनने वाली कई सड़कें अभी भी अधूरी पड़ी हैं। कुर्ली से ग्वाली तक सड़क बनाने की मांग को लेकर नगर परिषद अध्यक्ष शैलेष वैध ने छात्रों को साथ लेकर जिम्मेदारों को ज्ञापन दे चुके हैं। इसके बाद भी सड़क का निर्माण नहीं हुआ। इस कारण लोगों को तहसील मुख्यालय पर आने जाने में काफी परेशानी आती है। इस संबंध में उर्ली गांव के हरिनारायण शर्मा व धीरजसिंह का कहना है कि हमारे गांव सहित कुर्ली , कोन्दकपुरा, नानजीपुरा, लाखिया, गाजना, निमावरा, सामरी, कातला आदि गांवों के लोगो को तहसील मुख्यालय पर बारिश के दिनों में 24 किमी घूमकर आना पड़ता है। आमला मज्जू डोडी तरफ से आना पड़ता है जबकि ग्वाली गांव के तरफ से यदि हमारे इन गांवों को पक्की सड़क से जोड़ दिया जाए तो ग्रामीणों को काफी सुविधा होगी। यदि सड़क बन जाती है तो महज 10 किमी का रास्ता तय कर तहसील मुख्यालय पर पहुंचा जा सकता है। जीवन सिंह का कहना है कि जब से जावर तहसील बनी है तब से ही हम गांव वालों को छोटे छोटे कामों के लिए जावर आना जाना पड़ता है, लेकिन सड़क नहीं होने के कारण काफी परेशानी होती है।

दे चुके हैं ज्ञापन


भेज देंगे प्रस्ताव


X
Jawar News - mp news there is no pucca road in the village 14 km in the rain has more travel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना