--Advertisement--

सफाई में कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी: चौहान

Sehore News - 2018 में स्वच्छता में नगर परिषद रेहटी जिले में दूसरे स्थान पर रही थी, लेकिन इस बार हमें साफ सफाई और स्वच्छता को लेकर और...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:25 AM IST
Rehati News - mp news there will be no negligence in cleaning chauhan
2018 में स्वच्छता में नगर परिषद रेहटी जिले में दूसरे स्थान पर रही थी, लेकिन इस बार हमें साफ सफाई और स्वच्छता को लेकर और पूरी गंभीरता से नगर को स्वच्छ बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना है। हमें 2019 में स्वच्छता का नंबर एक खिताब लेना है।

यह बातें नगर परिषद अध्यक्ष सुनीता चौहान ने स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई कर्मचारियों प्रशिक्षण कार्यक्रम स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में कहीं। उन्होंने कहा कि हम सबकी जवाबदारी बनती है कि नगर को जब हम दूसरे नंबर पर ला सकते हैं तो पहले नंबर पर भी ला सकते हैं। इसके लिए हम सबको को अपनी-अपनी जवाबदारी निभाना होगा। वहीं उन्होंने सफाई कर्मचारियों को भी हिदायत दी कि साफ सफाई में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी। इस दौरान सीएमओ आरडी शर्मा, नगर परिषद उपाध्यक्ष भगवत सिंह ठाकुर, महेश हरियाले, दीपक भिलाला, शेरसिंह राजपूत, मास्टर ट्रेनर शिवराज, जेपी चौहान, दिलीप गुप्ता, जीवन सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी उपस्थित थे।

X
Rehati News - mp news there will be no negligence in cleaning chauhan
Astrology

Recommended

Click to listen..