पुलिस की कड़ी चौकसी के बाद भी चोरों ने चार स्थानों के चटकाए ताले

Sehore News - दो दुकानों से एलसीडी चुराकर ले गए, दो मंदिरों के ताले तोड़े भास्कर संवाददाता | आष्टा अयोध्या मामले को लेकर नगर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:35 AM IST
Ashta News - mp news thieves cracked locks in four places despite strict police surveillance
दो दुकानों से एलसीडी चुराकर ले गए, दो मंदिरों के ताले तोड़े

भास्कर संवाददाता | आष्टा

अयोध्या मामले को लेकर नगर में शांति बनाए रखने को लेकर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी के साथ अतिरिक्त पुलिस बल भी कड़ी चौकसी बरत रहा है। इसी बीच बीती रात अज्ञात चोरों ने दो दुकानों से एलसीडी चुराकर ले गए। वहीं दो मंदिरों के भी ताले काटे गए, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला। पुलिस के व्यस्त होने का फायदा चोरों ने बखूबी उठाया है।

शनिवार को अयोध्या का फैसला आने के बाद से नगर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस रात व दिन ड्यूटी करने में लगी हुई है। इसी बीच चोरों ने भी अपनी सक्रियता दिखाई है। नगर से अलग सुनसान क्षेत्रों की दुकान व मंदिर को अपना निशाना बनाया है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को अज्ञात चोरों ने कन्नौद रोड स्थित सुराणा टायर की दुकान के ताले तोड़कर एलसीडी चुराकर ले गए। वहीं पूर्व मंडी डायरेक्टर राय सिंह मेवाड़ा के आफिस से भी एक एलसीडी की चोरी की है। इसके अलावा यहां उन्हें ओर कुछ नहीं मिला। इसी तरह पिपासनी मंदिर व शनि मंदिर के भी ताले कटर से काटे गए। हालांकि चोरों को यहां से कुछ भी नहीं मिला। जबकि पुलिस-प्रशासन के अधिकारी व पुलिस का अतिरिक्त बल नगर के हर चौराहे पर ड्यूटी कर रहा है। इसे देखते हुए चोरों ने सूने व हाईवे क्षेत्र की दुकानों को निशाना बना दिया। इस संबंध में एसडीओपी वीरेंद्र मिश्रा का कहना है कि दो स्थानों से एलसीडी चोरी की गई हैं। वहीं मंदिर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है।

X
Ashta News - mp news thieves cracked locks in four places despite strict police surveillance
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना