• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Nasrullaganj News mp news three and 6 months imprisonment to two accused who attacked in a farm dispute

खेत के विवाद में हमला करने वाले दो आरोपियों को तीन व 6 माह का कारावास

Sehore News - भास्कर संवाददाता| नसरुल्लागंज खेत के विवाद को लेकर हथियार से हमला करने वाले दो आरोपियों को न्यायाधीश प्रथम...

Dec 04, 2019, 09:47 AM IST
भास्कर संवाददाता| नसरुल्लागंज

खेत के विवाद को लेकर हथियार से हमला करने वाले दो आरोपियों को न्यायाधीश प्रथम श्रेणी चंद्रसेन मुबेल के ने 3 व 6 माह के कारावास से दंडित किया है।

प्रकरण के अनुसार पवन जाट ने नसरुल्लागंज थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया था कि उनका व उसके चाचा राकेश का आपस में जमीन का विवाद चल रहा है। 7 जून 2014 को करीब 4:30 बजे वह और उसके पापा रमेश दोनों खेत से आ रहे थे। उसी दौरान राकेश और धर्मेंद्र दोनों आए दोनों के हाथ में हथियार थे। दोनों ने हमारा रास्ता रोककर कहा कि तुमने खेत को कैसे बक्खर कर दिया और इतना कहते ही धर्मेंद्र ने मेरे पिता रमेश के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। जिससे उनके सिर में खून बहने लगा और जब बीच बचाव करने के लिए मैं व मेरे भाई ललित पहुंचा तो राकेश के हाथ में मौजूद तंगिये से वार कर दोनों को भी चोट पहुंचाई। इस दौरान दोनों ही आरोपी धमकी देकर गए कि अब खेत में मत जाना नहीं तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने इस मामले में विवेचना के बाद अभियोजन पत्र न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी चंद्रसेन मुबेल ने आरोपी राकेश पुत्र भुजराम जाट और धर्मेंद्र पुत्र रेवाराम जाट निवासी बगवाड़ा को अलग अलग धाराओं में 6 माह का कारावास और एक हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया। वहीं आरोपी राकेश को 3 माह का कारावास एवं 2 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई। प्रकरण में पैरवी जिला सहायक अभियोजन अधिकारी शिरीष उपासनी ने की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना