मेन सड़क पर पुलिया का पाइप टूटा गड्ढे के कारण निकलने में परेशानी

Sehore News - आदिवासी बाहुल्य ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी क्षेत्रों से जोड़ने के लिए शासन ने प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत...

Feb 15, 2020, 09:00 AM IST
Rehati News - mp news trouble with culvert pipe due to broken pit on main road

आदिवासी बाहुल्य ग्रामीण क्षेत्रों को शहरी क्षेत्रों से जोड़ने के लिए शासन ने प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत करोड़ों रुपए की लागत से रेहटी से गोंड़ीगुराड़िया, चकल्दी, अमीरगंज तक करीब 24 किलोमीटर मार्ग पर सड़क निर्माण कंपनी ने डामरीकरण करने के बाद कई जगह नालियों का निर्माण अधूरा छोड़कर चले गए हैं। जिससे ग्रामीणों के घर में आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। वहीं कई जगह पानी निकासी के लिए पाइप डाले गए थे जो महीने भर में ही टूट गए हैं। जिससे पानी सड़क पर फैल रहा है।

चकल्दी में तो बस स्टैंड से बैक ऑफ इंडिया के पास बीच पुलिया का पाइप टूटने बहुत बड़ा गड्ढा हो गया है। जिससे दो पहिया व चार पहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी आ रही है। आसपास में जिन ग्रामीणों के मकान हैं उनको हमेशा डर बना हुआ है कि वाहन गड्ढा बचाने के चक्कर में उनके घरों में न घुस जाए। टूटी हुई पुलिया की सूचना संबंधित विभाग एवं निर्माण एजेंसी को ग्रामीणों ने दे दी है, इसके बाद भी अभी तक टूटी हुई पुलिया में सुधार नहीं किया गया है।

यहां से करीब 12 से अधिक यात्री बस सहित अन्य वाहन निकलते रहते हैं।

बड़े वाहन इस मार्ग से ग्रामीण झील क्षेत्र से होकर आमाझिर, कांकरिया, सेमलपानी, अमीरगंज, लाड़कुई, ढाबा, आमडो, कोलार डेम के लिए जाते हैं। मुख्य मार्ग पर पुलिया टूटी होने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

X
Rehati News - mp news trouble with culvert pipe due to broken pit on main road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना