दो हादसे: ट्रैक्टर-ट्राॅली ने दो दो पहिया वाहनों में टक्कर मारी, दो की मौके पर मौत

Sehore News - सीहोर |गुरुवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें दो मामले ऐसे हैं जिनमें ट्रैक्टर-ट्राॅली...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:10 AM IST
Sehore News - mp news two accidents tractor tralley collided in two two wheelers two died on the spot
सीहोर |गुरुवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें दो मामले ऐसे हैं जिनमें ट्रैक्टर-ट्राॅली ने दोपहिया वाहनों को टक्कर मारी। इसी तरह इछावर में बाइक भिड़ंत में एक युवक मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार भोपाल निवासी अजय साहू अपने दोस्तों के साथ क्रिसेंट वाटर पार्क आ रहा था। उसकी एक्टिवा पर भोपाल के हवीबगंज रेलवे कालोनी निवासी 21 वर्षीय पूनम धुर्वे और दिसन परते भी सवार थीं। इसके साथ ही एक अन्य बाइक पर उसके मित्र चल रहे थे। ये लोग जब हाईवे स्थित गांव लसूड़ल्या परिहार के पास दरबार ढाबा के सामने से निकल रहे थे, तभी सामने से गलत दिशा में आ रही एक ट्रैक्टर-ट्राली ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में अजय साहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बैठी पूनम और दिसन गंभीर घायल हो गईं। दोनों युवतियों को भोपाल रेफर कर दिया गया। गांव छापरी निवासी विनोद अपनी प|ी के साथ बाइक से जा रहा था। तभी गांव डोबरा के समीप एक अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में विनोद की प|ी सीमा की मौत हो गई। जबकि विनोद को मामूली चोटें आई हैं।

X
Sehore News - mp news two accidents tractor tralley collided in two two wheelers two died on the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना