• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Jawar News mp news two people injured as bike collides with a pile of mud to save pit

गड्ढे बचाने में गाय से टकराकर बाइक मिट्टी के ढेर पर चढ़ी, दो लोग घायल

Sehore News - सोमवार की रात में सेवा सहकारी समिति के सामने रोड पर मृत पड़े गाय के बछड़े से बाइक सवार टकरा गए। जिससे बाइक मिट्टी के...

Dec 04, 2019, 09:11 AM IST
सोमवार की रात में सेवा सहकारी समिति के सामने रोड पर मृत पड़े गाय के बछड़े से बाइक सवार टकरा गए। जिससे बाइक मिट्टी के ढेर पर चढ़ गई तथा उस पर सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

सोमवार की रात 9.30 बजे जावर जोड़ तरफ सेे दो युवक बाइक से आ रहे थे कि सेवा सहकारी समिति भवन के सामने रोड पर मरे पड़े गाय के बछड़े से टकराकर बाइक मिट्टी के ढेर पर चढ़ गई। इस कारण एक बगल में गड्ढे पर लगी लोहे की जाली पर जा गिरा। दूसरा उछलकर दूर जाकर गिरा। लोहे की जाली पर गिरा सचिन ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे प्रखर सिंह को मामूली चोट आई हैं।

गड्ढे के कारण आए दिन हो रहे हादसे: समिति भवन के सामने पाइप लाइन के लीकेज के कारण नप द्वारा गड्ढा खुदवाया गया था। गड्ढे से निकली मिट्टी रोड साईड मे पटक दी है। साथ ही गड्ढे पर लोहे की जाली लगा दी है। लोगों का कहना है कि यदि सड़क के साईड में मिट्टी का ढेर नहीं होता तो शायद बाइक दुर्घटना ग्रस्त नहीं होती।

गड्ढे के कारण आए दिन हो रहे हादसे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना