हर रोज वार्ड 18 और 19 में निशुल्क दे रहे हैं पानी

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:10 AM IST

Sehore News - सीहोर | शहर के नेहरु कॉलोनी स्थित वार्ड 18 और 19 में जल संकट के चलते लोग परेशान हो रहे हैं। क्षेत्र के समाजसेवी सक्सेना...

Sehore News - mp news water is being provided free of charge in ward 18 and 19 every day
सीहोर | शहर के नेहरु कॉलोनी स्थित वार्ड 18 और 19 में जल संकट के चलते लोग परेशान हो रहे हैं। क्षेत्र के समाजसेवी सक्सेना परिवार क्षेत्र के करीब 300 से अधिक परिवारों को निशुल्क पानी वितरण कर रहे हैं। इस दौरान सभी लोगों को परिवार के सदस्य मौके पर खड़े रहकर पानी का वितरण कर रहे हैं।

यह कार्य हर साल गर्मी के समय में पिछले 20 साालों से किया जा रहा है। समाजसेवी पन्ना सक्सेना ने बताया कि पानी भरते समय लोग आपस में झगड़े नहीं इसलिए क्रम बना दिया है। ताकि अव्यवस्था न हो और पानी की बर्बादी भी न हो सके। यहां पर पानी भरने का क्रम 20 वर्ष से चल रहा है। इसमें इन दोनों वार्ड के करीब 300 से अधिक परिवार निशुल्क पानी भर रहे हैं। उन्होंने बताया कि नेहरु कॉलोनी क्षेत्र में आसपास के बोर सूख चुके हैं। ऐसे में स्थानीय लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ता है। पानी वितरण के दौरान उनके साथ में परिजन और मोहल्ले के युवाओं द्वारा भी क्षेत्रवासियों की समय-समय पर मदद की जाती है।

X
Sehore News - mp news water is being provided free of charge in ward 18 and 19 every day
COMMENT