• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news water stopped on three bridges when the pieces of water stopped in the river sewan

सीवन नदी में पानी रोकने मोहरे बंद किए तो तीन पुलों पर आ गया पानी

Sehore News - फिसलन के कारण वाहन चालकों को हो रही परेशानी भास्कर संवाददाता | सीहोर सीवन नदी में पानी रोकने के लिए चद्दर पुल...

Nov 28, 2019, 09:20 AM IST
Sehore News - mp news water stopped on three bridges when the pieces of water stopped in the river sewan
फिसलन के कारण वाहन चालकों को हो रही परेशानी

भास्कर संवाददाता | सीहोर

सीवन नदी में पानी रोकने के लिए चद्दर पुल सहित सभी पुलों पर मोहरों को बंद कर दिया गया है जिससे पानी ओवर फ्लो होकर पुल के ऊपर से बहने लगा है। इस समय करबला पुल पर ऊपर से पानी बह रहा है जबकि इस पुल से हर रोज करीब एक हजार से अधिक छोटे-बड़े वाहन निकलते हैं। पानी बहने के कारण पुल पर फिसलन की स्थिति बन रही है ।

इस बार भी चद्दर पुल, हनुमान फाटक और करबला पुल पर मोहरों को बंद कर पानी रोका गया। जैसे ही नदी का पानी जमा होता चला गया तो फिर इन सभी पुलों के ऊपर से पानी ओवर फ्लो होने लगा। चद्दर पुल और हनुमान फाटक पुल के ऊपर से वाहन नहीं गुजरते हैं इसलिए यहां पर तो कोई खतरे जैसी बात नहीं है लेकिन करबला पुल से हर रोज एक हजार वाहन आते-जाते हैं।

पुल पर फिसलन से हादसों का रहता है खतरा

लगातार पानी बहने के कारण पुल पर फिसलन की स्थिति बन जाती है। ऐसे में यहां पर वाहन चालकों के फिसलने का खतरा बना रहता है। ऐसा नहीं है कि पुल के किसी एक छोर से पानी निकल रहा हो बल्कि पुल के ऊपर सभी जगह से पानी बहता है। इसलिए खतरा और बढ़ गया है।

पुल पर खड़े कर धोए जा रहे वाहन

एक और खतरे वाली बात यह है कि इस सीवन पुल के ऊपर वाहनों को धोया जा रहा है। वाहन चालक अपने-अपने दोपहिया से लेकर चार पहिया वाहनों को खड़ा कर देते हैं। इसके बाद ये लोग खुद इस पानी से वाहनों को धोने का काम कर रहे हैं। इससे जो पानी बह रहा है वह दूषित हो रहा है। यही नहीं नदी का पानी भी खराब हो रहा है। इसके बाद भी इन वाहन चालकों को यहां पर वाहन धोने से नहीं रोका जा रहा है। इस तरह से किसी भी दिन बड़ा हादसो हो सकता है।

X
Sehore News - mp news water stopped on three bridges when the pieces of water stopped in the river sewan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना