दूसरे दिन भी राजा बाग में चली खुदाई, निकाला मलबा / दूसरे दिन भी राजा बाग में चली खुदाई, निकाला मलबा

Sehore News - राजा बाग में सीवेज पाइप लाइन चौक होने पर कंपनी ने शुक्रवार को खुदाई शुरु की थी। खुदाई कर मरम्मत का काम दूसरे दिन...

Dec 09, 2018, 04:45 AM IST
राजा बाग में सीवेज पाइप लाइन चौक होने पर कंपनी ने शुक्रवार को खुदाई शुरु की थी। खुदाई कर मरम्मत का काम दूसरे दिन शनिवार को भी जारी रहा। खुदाई के बाद मलवा रोड पर ढेर लगा दिया गया। इससे स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हुई।

सीवेज कंपनी के द्वारा शहर में में पाइप लाइन बिछाने के बाद चैंबर बनाए हैं। इन चैंबरों के चौक हो जाने के कारण आए दिन शहर में खुदाई कर उनकी मरम्मत की जा रही है। शनिवार को भी खुदाई का काम जारी रहा। इस दौरान चैंबरों की खुदाई कर मलबा रोड पर ही छोड़ दिया। इससे स्थानीय लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हुई। आलम यह था कि लोग पैदल भी राजा बाग क्षेत्र में नहीं जा पा रहे थे। वहीं वाहनों को निकलना भी बंद हो गया। राजा बाग निवासी नवनीत पटेल ने बताया कि शुक्रवार से ही खुदाई का काम चल रहा है। ऐसे में घर के अंदर से वाहनों को भी नहीं निकाल पाए। वहीं घर के सामने मिट्टी, मलवा के ढेर के कारण पैदल भी निकलने में काफी दिक्कतें हो रही है। शहर में बार-बार खुदाई से लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

निकासी ठीक नहीं, चैंबर चौक होने से बड़ी दिक्कत

सीवेज कंपनी ने राजा बाग में घरो से सीवेज पाइप लाइन का कनेक्शन चैंबरों में जोड़ दिया है। घरो का गंदा पानी अब सीवेज लाइन में जा रहा है। इसकी निकासी ठीक ढंग से नहीं होने के कारण कई जगहों पर चैंबर चौक हो रहे हैं। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। चैंबरों से सड़कों पर भी पानी आ जाता है। पिछले दिनों भोपाल नाका क्षेत्र में भी खुदाई कर चैंबरों को ठीक किया गया था। इसके अलावा मोटर पंप से पानी भी नालियों में खाली किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना