विज्ञापन

ऑक्सफोर्ड के विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में चयन / ऑक्सफोर्ड के विद्यार्थियों का राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में चयन

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:45 AM IST

Sehore News - यूअर शेड आर्ट प्रोडक्शन भोपाल के माध्यम से पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें द ऑक्सफोर्ड स्कूल के छात्रों...

Sehore News - oxford students selected in state level painting competition
  • comment
यूअर शेड आर्ट प्रोडक्शन भोपाल के माध्यम से पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें द ऑक्सफोर्ड स्कूल के छात्रों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। उत्कृष्ट विद्यार्थियों का चयन राज्य स्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिता में हुआ है।

प्रतियोगिता को दो श्रेणियों में हुई। पहली श्रेणी में विद्यालय स्तर की प्रतियोगिता ग्रुप-ए के तहत कक्षा 1 से 6वी तक के विद्यार्थियों में कक्षा 5 की हेलन लाजी ने प्रथम, कक्षा 4 की शालिनी कुमारी ने द्वितीय व कक्षा 5वीं की काव्या विश्वकर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ग्रुप-बी में कक्षा 7 से 12 तक के छात्रों में से कक्षा 10वीं के हेमंत वर्मा ने प्रथम, जया दंगोलिया ने द्वितीय तथा निकिता कुशवाह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा 7वीं की श्रैया सिंह ने सांत्वना स्थान प्राप्त किया। इस उपलब्धि पर यूअर शेड आर्ट प्रोडक्शन की ओर से तुलसी रामचंद्र एवं निकिता तोमर द्वारा विद्यार्थियों को मेडल एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस उपलब्धि पर प्रदेश अध्यक्ष ईसाइ महासंघ अध्यक्ष जॉली कुरियन सहित विद्यालय के स्टॉफ ने हर्ष व्यक्त किया।

विजेता विद्यार्थियों का राज्य स्तर पर चयन : विजेता विद्यार्थियों का चयन द्वितीय श्रेणी के लिए किया गया है। द्वितीय श्रेणी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता स्वराज भवन भोपाल में 19 दिसंबर हो होगी। इसमें सभी प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। विद्यार्थियों को स्कूल प्राचार्य डॉ. बीना जे कुरियन के मार्गदर्शन में शिक्षिका निकिता तोमर ने प्रशिक्षण दिया।

X
Sehore News - oxford students selected in state level painting competition
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन