--Advertisement--

डेढ़ साल की मासूम हौज में डूबी, मौत

Shajapur News - काशीनगर क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम की घटना, ढूंढने पर हुआ खुलासा भास्कर संवाददाता | शाजापुर शहर के काशीनगर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:45 AM IST
डेढ़ साल की मासूम हौज में डूबी, मौत
काशीनगर क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम की घटना, ढूंढने पर हुआ खुलासा

भास्कर संवाददाता | शाजापुर

शहर के काशीनगर क्षेत्र में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की खेलते समय पानी से भरी हौज में गिरकर मौत का मामला शुक्रवार देर रात सामने आया। बताया जा रहा है घर के आंगन में परिजन के आसपास घूम रही मासूम दिव्या कब हौज में गिर गई, किसी को पता ही नहीं चला। कुछ देर बाद जब वह नहीं दिखी तो अनहोनी की आशंका से परिजन ने तलाश शुरू की। आशंका सही निकली और हौज में दिव्या का शव तैरता नजर आया। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार विजय पिता रामप्रसाद कुशवाह के घर के बाहर शौचालय के साथ पानी की हौज भी बनी हुई थी। यहीं पर दिव्या की मां किरण और अन्य परिजन कपड़े धो रहे थे। रस्सी पर कपड़े सुखाकर आकर देखा तो बच्ची नहीं दिखी। किरण व अन्य परिजन उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन किसी भी परिजन का ध्यान इस हौज पर नहीं गया। शाम करीब 6.30 बजे बाद घर के हौज में ही दिव्या डूबी हुई मिली। पानी से बाहर निकालकर तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक बच्ची की सांसें उखड़ गई थी। दिव्या के काका विकास कुशवाह ने बताया हौज फर्शियों से ढंकी हुई थी, लेकिन उसमें से पानी निकालने जितनी जगह थी, शायद उसी से यह हादसा हो गया। पूरा परिवार इस हादसे से सदमे में है।

X
डेढ़ साल की मासूम हौज में डूबी, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..