• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shajapur
  • नीबू पानी का पाउच खोलते ही निकली गैस, बच्चे के चेहरे पर हुए छाले
--Advertisement--

नीबू पानी का पाउच खोलते ही निकली गैस, बच्चे के चेहरे पर हुए छाले

शहर के लाल खिड़की क्षेत्र निवासी एक बच्चे के चेहरे पर नीबू पानी के पाउच से निकली गैस से छाले होने का मामला सोमवार...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 04:50 AM IST
नीबू पानी का पाउच खोलते ही निकली गैस, बच्चे के चेहरे पर हुए छाले
शहर के लाल खिड़की क्षेत्र निवासी एक बच्चे के चेहरे पर नीबू पानी के पाउच से निकली गैस से छाले होने का मामला सोमवार दोपहर सामने आया। बताया जा रहा है गर्मी में शीतल पेय बनाने के लिए बच्चा घर के पास की दुकान से नीबू पानी का पाउच लेकर आया था। जैसे ही उसने पाउच खोला, उसमें से गैस निकली और उसके पूरे चेहरे पर छाले हो गए। बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र जैन ने बताया किया बेटा मीत (5) और बेटी परी (9) घर के पास स्थित दुकान से नीबू पानी और कुरकुरे का पाउच लेकर आए थे। मीत ने रास्ते में ही दांतों से पाउच को फाड़ लिया, इससे निकली गैस और कुछ पाउडर उसके मुंह में चला गया। बच्चे को जैसे ही जलन हुई उसने उसे थूकना शुरू कर दिया। नतीजतन जहां-जहां लार गिरी, वहां छाले हो गए। रोते हुए बच्चे को देख परिवार भी भौंचक रह गया। और जिला अस्पताल लेकर आए। यहां इलाज के बाद उसे राहत है।

एक्सपायरी डेट का था पाउच : बेटे के साथ हुए हादसे के बाद जब धर्मेंद्र जैन ने पाउच देखा तो वह भी एक्सपायरी डेट का था। बताया जा रहा है कि इसी कारण यह हुआ है। लेकिन जिला अस्पताल के डाॅक्टरों ने इसकी पुष्टि नहीं की। जैन ने जब छालों के संबंध में पूछताछ की तो डाॅक्टरों ने बताया कि किसी चीज के खाने से यह रिएक्शन हुआ है।

X
नीबू पानी का पाउच खोलते ही निकली गैस, बच्चे के चेहरे पर हुए छाले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..