पत्थर मारने के मामले में दबिश देकर 8 को पकड़ा

Shajapur News - बाइक दुर्घटना के मामूली विवाद को सांप्रदायिक स्वरूप देने के मामले में मंगलवार देररात तक थाने में रिपोर्ट दर्ज...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Shajapur News - mp news 8 arrested in case of stone pelting
बाइक दुर्घटना के मामूली विवाद को सांप्रदायिक स्वरूप देने के मामले में मंगलवार देररात तक थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद बुधवार अलसुबह से पुलिस ने दबिश देकर 8 लड़कों को दबोच लिया। इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सामने आए कम उम्र के युवकों के पालक भी पूरे दिन थाने पर परेशान होते रहे।

मंगलवार को बाइक की टक्कर होने पर टेंशन चौराहे पर तीन लड़कों ने मिलकर शाकिब नामक युवक की पिटाई कर दी थी। इस पर शाकिब घर आया और मोहल्ले से युवकों के साथ मगरिया घाटी से आगे निकलकर काछीवाड़ा क्षेत्र में पत्थर चलाए। सामने खड़े युवकों ने भी पत्थर चलाना शुरू किया और 15 मिनट तक एक दूसरे पर ऐसे ही पत्थर बरसाते रहे।

मामले में रात 11.30 बजे कोतवाली पुलिस ने 3 अलग अलग रिपोर्ट दर्ज करते हुए 14 लोगों के खिलाफ नामजद सहित 10-15 अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। इसके बाद बुधवार अलसुबह से दबिश देना शुरू की और पत्थर चलाने वाले 8 युवकों को हिरासत में ले लिया। ज्ञात रहे पथराव के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें कई लड़के 12 से 15 साल की उम्र वाले भी पत्थर मारते दिखाई दे रहे है। वीडियो को देखने के बाद इन बच्चों के पालक भी थाने पर पहुंचकर बच्चों को माफ कर देने की मांग करते दिखाई दिए।

मामला बाइक टक्कर के बाद पथराव का

वीडियो के आधार पर कर रहे पहचान

घटना के जो वीडियो सामने आए है। उनके आधार पर पुलिस ने पथराव कर शहर की शांति भंग करने वालों की पहचान शुरू कर दी है। पहचान के बाद नामजद आरोपियों की संख्या और बढ़ेगी। हिरासत में लिए गए 8 युवकों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।



युवकों से पूछताछ कर रहे हैं


X
Shajapur News - mp news 8 arrested in case of stone pelting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना