13 से 16 तक चालू रहेगी आगर, बड़ौद व कानड़ मंडी

Shajapur News - आगर-मालवा | अयोध्या मामले के फैसले को देखते हुए मंडी प्रशासन ने 13 से 16 नवंबर तक आगर, बड़ौद व उप मंडी कानड़ बंद रखने का...

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
आगर-मालवा | अयोध्या मामले के फैसले को देखते हुए मंडी प्रशासन ने 13 से 16 नवंबर तक आगर, बड़ौद व उप मंडी कानड़ बंद रखने का निर्णय लिया था, उसे एसडीएम महेंद्र सिंह कवचे ने निरस्त कर दिया है। अब उक्त दिनांक में भी मंडी चालू रहेगी। मंडी में नीलामी का कार्य चालू रहेगा। आगर कृषि उपज मंडी के सचिव एसके रावत ने बताया कल मंगलवार को गुरुनानक जयंती होने के कारण एक दिवसीय अवकाश रहेगा। बाकी दिनों में मंडियों में खरीद होगी।

आजाद अध्यापक संघ के पदाधिकारियों ने बताई समस्या

आगर मालवा | लंबे समय से 10 मांगें पूरी करने के लिए संघर्ष कर रहे शिक्षक रविवार को आजाद अध्यापक संघ के बैनर तले सुसनेर विधायक राणा विक्रम सिंह से मिले। उन्हें बीईओ कार्यालय के लिपिक कैलाश शर्मा का स्थानान्तरण किए जाने तथा आहरण संिवतरण अधिकारी का चार्ज अन्य को दिए जाने की मांग की। संगठन मंत्री डैनी सूर्यवंशी ने बताया कि विधायक ने 7 दिन में समस्या हल करने के निर्देश अधिकारियों को दिया हैं। इस अवसर पर प्रेम यादव, धर्मेंद्र भूरे, अनिल भूयारकर, राधेश्याम मेवाड़ा, मोहनलाल भ्यंाजा आदि मौजूद थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना