• Hindi News
  • Mp
  • Shajapur
  • Shajapur News mp news bhanji went to the bathroom to die due to electric shock in the bathroom

नहाने गई भानजी की बाथरूम में करंट से मौत, मौसी हुई बेहाल

Shajapur News - स्टाफ नर्स चौहान व अन्य परिजन अस्पताल में विलाप करते हुए।

Jan 19, 2020, 09:16 AM IST
Shajapur News - mp news bhanji went to the bathroom to die due to electric shock in the bathroom
स्टाफ नर्स चौहान व अन्य परिजन अस्पताल में विलाप करते हुए।

X
Shajapur News - mp news bhanji went to the bathroom to die due to electric shock in the bathroom
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना