भाजपा भारतमाता को प्रसन्न करने के लिए काम करती है, तो कमलनाथ सोनिया माता को : झा

Shajapur News - भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि भाजपा भारत माता को प्रसन्न करने के लिए काम करती है और...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Shajapur News - mp news bjp works to please bharatmata then kamal nath to sonia mata jha
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि भाजपा भारत माता को प्रसन्न करने के लिए काम करती है और मुख्यमंत्री कमलनाथ, सोनिया माता को प्रसन्न करने के लिए काम कर रहे हैं। इसीलिए वे मप्र में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करते हुए उसे लागू नहीं करने के बात कह रहे हैं।

झा ने बुधवार को यहां भाजपा जिला कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, कमलनाथ पूर्व में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं वह यह अच्छी तरह जानते हैं कि दोनों सर्वोच्च सदनों से पारित किए गए किसी भी कानून को देश में लागू करना ही होता है। लेकिन फिर भी सीएनए का विरोध उनकी मजबूरी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने ही संकल्पों से पलट रही है, जबकि भाजपा महात्मा गांधी और डॉ. भीमराव अांबेडकर द्वारा कही गई बातों को पूरा करने का काम कर रही है। कांग्रेस को यह घोषित करना चाहिए कि वह महात्मा गांधी द्वारा कही बातों को नहीं मानती। वह डॉ. अांबेडकर की कही बातों को नहीं मानती, अपने ही पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह द्वारा लिखे गए पत्र को नकारती है।

झा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इंदौर को बनाने वाले कैलाश विजयवर्गीय कभी भी इंदौर को आग लगाने की बात नहीं कर सकते। उनका आशय आंदोलन की आग लगना है। मप्र में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो चुकी है। जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच तालमेल नहीं है। इस कारण इस प्रकार की स्थिति निर्मित हो गई थी। उन्होंने केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने कम समय में ही देश के बड़े मुद्दों को हल करने का काम किया है और केंद्र की मोदी सरकार अच्छा काम कर रही है। झा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मकर सक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए पतंगबाजी का भी आनंद लिया।

X
Shajapur News - mp news bjp works to please bharatmata then kamal nath to sonia mata jha
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना