विज्ञापन

प्रबंधक को झांसा देकर तीन कर्मचारियों ने साढ़े चार लाख उड़ाए, पांच दिन बाद पकड़ाए

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:35 AM IST

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | सारंगपुर तीन कर्मचारियों ने प्रबंधक काे झांसा देकर साढ़े लाख रुपए चुरा लिए थे। इसमें सवा दो...

Sarangpur News - mp news blasting the manager three employees blew up four and a half million caught five days later
  • comment
भास्कर संवाददाता | सारंगपुर

तीन कर्मचारियों ने प्रबंधक काे झांसा देकर साढ़े लाख रुपए चुरा लिए थे। इसमें सवा दो लाख रुपए की चिल्लर भी शामिल थी। लेकिन तीनों की चालाकी काम नहीं आई और रिपोर्ट दर्ज होने के दूसरे दिन ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। अब पुलिस इस वारदात में कंपनी के अन्य कर्मचारियों की भूमिका जांच कर रही है। तो आरोपियों से इलाके की अन्य चोरियों को लेकर भी पूछताछ करने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार 8 फरवरी 2019 की रात करीब 11 बजे एलएंडटी फायनेंस कंपनी के प्रबंधक महेश सोंधिया अपने दो साथी महेश दांगी व यशवंत राठौर के साथ होटल पर खाना खाने गए, तभी अज्ञात चोर दरवाजे का ताला तोड़कर कार्यालय में घुसे और दराज में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपए नकदी चुरा कर ले गए। चार दिन तक कर्मचारी चोर काे तलाशते रहे। जब पता नहीं चला तो महेश पिता फूलसिंह सोंधिया ने थाना सारंगपुर में 12 फरवरी को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के दौरान एलएंडटी कंपनी के सभी कर्मचारियों को थाने बुलाया। पूछताछ में यशवंत राठौर के बयान में विरोधाभास पाया गया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपने मित्र इसराइल व टीपू के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया।

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के साथ पुलिस टीम।

बोरे में भर कर ले गए दो लाख रुपए की चिल्लर

आरोपी इसराइल व टीपू ने यशवंत राठौर के साथ मिलकर चोरी को अंजाम देना स्वीकार किया। इजरायल ने चालाकी से 2 लाख 20 हजार 980 रुपए की चिल्लर एक बोरे में भरी। फिर ऑफिस के बाहर दरवाजे के सामने रख दिया। मौका मिलते ही वह उसे ले गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से शेष राशि 2 लाख 24 हजार रुपए नकदी बरामद किए। तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया जा कर अन्य चोरियों के बार में पूछताछ की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने में सारंगपुर थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह यादव की टीम के उपनिरीक्षक धर्मवीर पलैया, उपनिरीक्षक डीएस राजपूत, सउनि जयराम पाल, रामदास , सुमेरसिह, शिव दांगी, कैलाश लोधी, अजय जाट की भूमिका रही।

X
Sarangpur News - mp news blasting the manager three employees blew up four and a half million caught five days later
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें