रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

Shajapur News - बोलाई | बाेलाई के रेलवे स्टेशन व सेमली फाटक के बीच रविवार को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। शनिवार व रविवार की...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
AKODIA News - mp news dead body of unknown person found on railway track
बोलाई | बाेलाई के रेलवे स्टेशन व सेमली फाटक के बीच रविवार को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। शनिवार व रविवार की दरमियानी रात ही रेलवे लाइन पर यह घटना हुई। शव तीन हिस्सों में बंट गया। मरने वाले युवक की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। अकोदिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रेलवेकर्मियों को जानकारी लगते ही उन्होंने संबंधित रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए संबंधित थाना क्षेत्र को भी सूचित किया।

अकोदिया थाने से घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर देवनिस लकड़ा ने शव का पंचनामा बनाकर मृत व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश की। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि यह व्यक्ति बोलाई का हो सकता है, जिस परिवार का व्यक्ति होने का अंदेशा हुआ तो पुलिस ने उस परिवार के परिजन को मौके पर बुलाकर शव पहचान करवाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने बताया यह हमारे परिवार का व्यक्ति नहीं है। हमारा परिजन भोपाल में है, उससे हमारी सुबह ही बात हुई है। पुलिस ने आसपास के थानों में शव मिलने की सूचना भेज दी है।

X
AKODIA News - mp news dead body of unknown person found on railway track
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना