राज्य स्तरीय स्पर्धा में भेजी वॉलीबॉल टीम में गड़बड़ी

Shajapur News - स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए भेजी टीम में गड़बड़ी सामने आई है। विभागीय स्तर पर टीम के चयन...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:25 AM IST
Shujalpur News - mp news distraction in the volleyball team sent in the state level competition
स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए भेजी टीम में गड़बड़ी सामने आई है। विभागीय स्तर पर टीम के चयन के बाद सूची से खिलाड़ी ही बदल दिया। सूची में नाम नहीं होने के बावजूद एक खिलाड़ी का नाम शामिल कर लिया आैर उसे टीम के साथ राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के लिए रवाना भी कर दिया।

मामला वालीबाल खेल से जुड़ा है। 11 से 15 अक्टूबर तक शमशाबाद-विदिशा में राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता हो रही है। इस प्रतियोगिता में भेजी जाने वाली उज्जैन संभाग की टीम के लिए शाजापुर में ट्रॉयल एवं स्पर्धा हुई थी। शाजापुर में हुई स्पर्धा के आधार पर शाजापुर के 4, शुजालपुर के 1, मंदसौर के तीन, मनासा के 1, देवास के 1 एवं रतलाम व उज्जैन के 1-1 खिलाड़ी का चयन कर सूची तैयार की थी। इस सूची में 11वें नंबर पर रतलाम के एक स्कूल के आदित्य राजेश नाम खिलाड़ी का नाम था। यही सूची राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए भी भेजी गई लेकिन संभागीय कार्यालय में इस सूची में फेरबदल करते हुए आदित्य का नाम ही काट दिया गया। आदित्य के स्थान पर पिपलौदा के कमल कैलाश का नाम इस सूची में डाल दिया। कमल को ही टीम के साथ राज्य स्तरीय स्पर्धा के लिए भेजा गया। जबकि आदित्य स्पर्धा में नहीं जा सका। संभागीय सहायक संचालक (खेल) आरके पालीवाल ने कहा वालीबाॅल की जो टीम भेजी है, वह बिल्कुल सही है।

X
Shujalpur News - mp news distraction in the volleyball team sent in the state level competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना